WWE ने पिछले 3 दिनों में दूसरे सुपरस्टार को कंपनी से निकाला

WWE में सुपरस्टार्स की छंटनी का दौर शुरु हो गया है। पिछली 3 दिनों में कंपनी में दूसरे सुपरस्टार की छुट्टी कर दी है। Pro Wrestling Sheet की रिपोर्ट के अनुसार, WWE ने NXT सुपरस्टार यूरील ईली को कंपनी से बाहर कर दिया है। हालांकि उनके भाई गेब्रियल ईली फिलहाल कंपनी का हिस्सा हुए हैं। द ईली ब्रदर्स ने साल 2015 में कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। उसके बाद से ही दोनों भाई NXT के लाइव इवेंट्स में नजर आते रहे। ईली भाइयों की जोड़ी आखिरी बार टीवी पर जनवरी में हुए NXT के एपिसोड के दौरान दिखाई दी थी, जहां उनका सामना TM-61 के साथ हुआ था।

रैसलमेनिया खत्म होने के बाद एक दौर हर साल आता है, जब WWE अपने रोस्टर को छोटा करते हुए कई सारे रैसलरों को कंपनी से निकाल देती है। हर साल यही कहानी देखने को मिलती है। हमने आपको बताया था कि WWE ने हाल ही में NXT सुपरस्टार जेडा को रिलीज़ किया था। जेडा ने NXT के लिए काफी सारे मैचों में शिरकत भी की थी। उनका NXT डेब्यू पिछले साल मई महीने में हुआ था। इसके अलावा उन्होंने NXT विमेंस चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटैंडर के लिए हुई बैटल रॉयल में भी हिस्सा लिया था।

जेडा को WWE द्वारा जनवरी 2017 में साइन किया गया था। उनके साथ साइन करने वालीं सुपरस्टार्स में रूबी रायट, किंबर ली, एंड्रिया का नाम भी शामिल था। उन्होंने पिछले साल हुए 'मे यंग क्लासिक' टूर्नामेंट में हिस्सा भी लिया था, जहां वो पहले ही राउंड में मौजूदा NXT चैंपियन शायना बैज़लर के हाथों हारकर बाहर हो गई थीं। पिछले साल एक साथ साइन की गई चारों महिला रैसलरों में से 3 निकल चुकी हैं, सिर्फ रूबी रायट ही हैं, जिन्होंने मेन रोस्टर में डैब्यू कर सबको अपने काम से प्रभावित किया है।