WWE ने 4 साल बाद फेमस स्टार को अचानक रिलीज करके चौंकाया, सबसे अच्छे दोस्त ने भावुक संदेश देकर जीता फैंस का दिल

matt camp released wwe_
WWE द्वारा फेमस स्टार को किया गया रिलीज

WWE: WWE Elimination Chamber 2024 से ठीक पहले एक चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि चार साल से कंपनी में काम कर रहे एक कर्मचारी को रिलीज कर दिया गया है। इस व्यक्ति का नाम मैट कैम्प (Matt Camp) है, जिन्होंने सितंबर 2019 में दुनिया के सबसे बड़े प्रो रेसलिंग प्रमोशन को जॉइन किया था।

PWInsider की एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक मैट कैम्प को आधिकारिक रूप से रिलीज कर दिया गया है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि मैट को रिलीज करना बेहद चौंकाने वाली खबर रही क्योंकि उनके निकाले जाने से पहले किसी तरह का नोटिस नहीं दिया गया था। रिपोर्ट में बताया गया:

"PWinsider के लोगों ने WWE में जिससे भी बात की है, उनका यही कहना है कि वो मैट कैम्प के रिलीज होने की खबर से चौंक गए हैं। अभी तक किसी कारण का खुलासा नहीं हुआ है कि मैट को क्यों निकाला गया है और ना ही कंपनी ने कोई स्टेटमेंट जारी की है।"

मैट कैम्प को अक्सर Raw Talk और SmackDown LowDown को होस्ट करते हुए देखा जाता था। वो मेगन मौरेंट के साथ The Bump पॉडकास्ट के होस्ट के रूप में भी नज़र आते रहे, जिसे हर हफ्ते कंपनी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाता है।

फेमस WWE स्टार ने Matt Camp के निकाले जाने पर प्रतिक्रिया दी

कायला अक्सर बैकस्टेज इंटरव्यू लेती हुई नज़र आती हैं, उन्होंने भी मैट कैम्प के रिलीज किए जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी है। कायला ब्रैक्सटन ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपडेट की है, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें मैट की बहुत याद आएगी।

उन्होंने कैप्शन में लिखा:

"मैंने कई सालों तक मैट कैम्प के साथ काम को इंजॉय किया। आप मुझे बहुत याद आएंगे। आपके भविष्य के बारे में जानकारी पाने को उत्सुक हूं।"
फेमस WWE स्टार को रिलीज कर दिया गया है
फेमस WWE स्टार को रिलीज कर दिया गया है

आपको बता दें कि कायला ब्रैक्सटन को पिछले साल The Bump पॉडकास्ट से हटा दिया गया था। उन्होंने 240 एपिसोड्स में सुपरस्टार्स के इंटरव्यू लिए और बताया कि उनके बिना भी शो आगे बढ़ता रहेगा। उनकी जगह अब मेगन मौरेंट को दे दी गई है।