Create

WWE के मौजूदा चैंपियंस Raw को बीच में छोड़कर गए घर, कंपनी ने स्टेटमेंट जारी करके किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE सुपरस्टार्स नेओमी और साशा बैंक्स ने किया हैरान
WWE सुपरस्टार्स नेओमी और साशा बैंक्स ने किया हैरान

WWE के मौजूदा चैंपियंस साशा बैंक्स (Sasha Banks) और नेओमी (Naomi) इस हफ्ते हुए रॉ (Raw) के एपिसोड को बीच में छोड़कर वापस चले गए थे। अब WWE ने इस इंसिडेंट को लेकर स्टेटमेंट जारी किया है।

शो शुरू होने से पहले इस बात का ऐलान किया गया था कि Raw में सिक्स पैक चैलेंज मैच होगा, जिसके विजेता को बियांका ब्लेयर की Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए Hell in a Cell 2022 में मौका मिलेगा। इस मैच में बैकी लिंच, असुका, निकी A.S.H, डूड्रॉप, नेओमी और साशा बैंक्स हिस्सा लेने वाली थीं।

बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान एडम पीयर्स और बैकी लिंच को देखा गया था, जहां इस बात को बताया गया था कि दोनों चैंपियंस एरीना में मौजूद नहीं हैं। इस बात को कोरी ग्रेव्स ने कमेंट्री में एकनॉलेज भी किया था और साथ ही उन्हें अनप्रोफेशनल भी कहा था। Fightful Select के शॉन रॉस सैप ने ट्विटर पर WWE द्वारा दिए गए स्टेटमेंट को पोस्ट किया, जिसमें लिखा था:

"साशा बैंक्स और नेओमी जब एरीना में आई थीं, तो उन्हें Raw में होने वाले मैच के बारे में बताया गया था। ब्रॉडकास्ट के समय वो WWE हेड ऑफ द टैलेंट जॉन लॉरिनैटिस के रूम में अपने ब्रीफकेस के साथ गए। वो अपनी चैंपियनशिप को टेबल पर रखकर चले गए। उन्होंने दावा किया कि उन्हें टैग टीम चैंपियंस के रूप में इज्जत नहीं मिली। उनके पास रिहर्स करने के लिए 8 घंटे का समय था, लेकिन वो दो सुपरस्टार्स के साथ काम करने को लेकर कंफर्टेबल नहीं थीं। उन्होंने पहले भी उनके साथ काम किया हुआ है, जिसमें कुछ भी गलत नहीं हुआ। Raw एक स्क्रिप्टेड लाइव टीवी शो है, जिसमें करेक्टर्स को कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक काम करना होता है। हम माफी चाहते हैं कि एडवर्टाइज करने के बाद मेन इवेंट मैच को कराने में कामयाब नहीं हुए।"

WWE's statement on Sasha Banks and Naomi https://t.co/DrNS84QfxX

WWE ने Raw के मेन इवेंट में किया बहुत बड़ा बदलाव

नेओमी और साशा बैंक्स के वापस चले जाने के बाद WWE को मेन इवेंट में बदलाव करना पड़ा। मेन इवेंट में असुका और बैकी लिंच का मुकाबला हुआ। इस मैच में असुका ने धोखे से जीत हासिल करते हुए चौंकाया। अब Hell in a Cell 2022 में असुका और बियांका ब्लेयर के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment