Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE ने बतिस्ता के 5 सबसे बड़े प्रतिद्वंदियों की लिस्ट जारी की

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Timeless

Enter caption

बतिस्ता ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन 1000 में वापसी कर एक बड़ा धमाका किया। करीब 4 साल बाद WWE में लौट रहे बतिस्ता ने एवोल्यूशन के बाकी रैसलरों के साथ रिंग में आकर ट्रिपल एच की बेइज्जती करते हुए उन पर ताना मारा।

द एनिमल के नाम से मशहूर बतिस्ता ने ट्रिपल एच पर तंज कसते हुए कहा था कि हंटर ने प्रो रैसलिंग में सब कुछ हासिल किया है, लेकिन कभी उन्हें नहीं हरा पाए। अब लगभग संकेत मिल रहा है कि रैसलमेनिया 35 में बतिस्ता और ट्रिपल एच के बीच मैच होगा। वापसी करने से पहले भी बतिस्ता कई बार कह चुके थे कि उन्हें WWE में लंबे समय के लिए आकर स्टोरीलाइन का हिस्सा बनना है। अब लग रहा है कि बतिस्ता की ख्वाहिश सच होने जा रही है। ट्रिपल एच को बतिस्ता का सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी बताकर WWE द्वारा इस मैच के होने का एक और संकेत दिया गया है।

WWE ने बतिस्ता के 5 सबसे बड़े प्रतिद्वंदियों की सूची इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर की। इस लिस्ट में पहले स्थान पर ट्रिपल एच, दूसरे पर जॉन सीना, तीसरे पर द अंडरटेकर, चौथे पर रे मिस्टीरियो और पांचवें स्थान पर बुकर टी को रखा है। बतिस्ता ने अपने काम से क्या मुकाम हासिल किया, वो उनके टॉप 5 प्रतिद्वंदियों को देखकर पता चल जाता है। 6 बार के WWE चैंपियन बतिस्ता ने दिग्गजों को हराकर कंपनी में अपना अहम स्थान बनाया।

बतिस्ता के करियर को ऊंचाइयां एवोल्यूशन (रिक फ्लेयर, ट्रिपल एच, रैंडी ऑर्टन, बतिस्ता) टीम के साथ जुड़ने के बाद मिलने लगी थी। एक समय आ गया था, जब चारों रैसलरों के पास रॉ की चैंपियनशिप बैल्ट थी।

रैसलमेनिया 21 के मेन इवेंट मैच में बतिस्ता ने ट्रिपल एच को मात देकर WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। उसके बाद बैकलैश में हुए रीमैच में भी जीत बतिस्ता को ही मिली थी। इसके बाद बतिस्ता ने ट्रिपल एच को हैल इन ए सैल मैच में भी शिकस्त दी। उसके बाद बतिस्ता को स्मैकडाउन में ड्राफ्ट कर दी, जहां उन्हें कई शानदार मैच लड़े।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...