WrestleMania 38 से पहले WWE ने बड़ा कदम उठाते हुए Raw के नाम में किया भारी बदलाव

WrestleMania 38 से पहले WWE ने उठाया बहुत बड़ा कदम
WrestleMania 38 से पहले WWE ने उठाया बहुत बड़ा कदम

WrestleMania 38 से पहले अगले हफ्ते WWE Raw का अंतिम एपिसोड होगा। इस एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिलेगा। WWE ने इस गो-होम शो के लिए कई बड़े ऐलान पहले ही कर दिए। अब WWE ने एक और बड़ा काम कर दिया है। WWE ने Raw का नाम ही बदल दिया। अब अगले हफ्ते होने वालो शो को WrestleMania RAW नाम से पुकारा जाएगा।

WWE Raw में अगले हफ्ते होगा बवाल, रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का होगा आमना-सामना

WrestleMania 38 का बिल्डअप इस समय रेड ब्रांड में चल रहा है। अगले हफ्ते रेड ब्रांड का पावरपैक्ड एपिसोड होगा। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना इस शो में होगा। रैंडी ऑर्टन और रिडल का मुकाबला द उसोज के साथ होगा। इसके अलावा भी कई सरप्राइज फैंस को मिलेंगे। सैथ रॉलिंस के ऊपर भी सभी की नजरें टिकी रहेंगी। अगले हफ्ते उन्हें WrestleMania 38 के लिए प्रतिद्वंदी मिलेगा या नहीं ये देखने वाली बात होगी। बॉबी लैश्ले की वापसी की खबरें भी सामने आ रही है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि लैश्ले वापसी कर ओमोस को चुनौती पेश करेंगे।

Wrestle Ops ने अपने ट्विटर एकाउंट से बताया कि शो का नाम बदल दिया गया है।

WrestleMania 38 को इस बार शानदार अंदाज में हाइप किया जा रहा है। इस मेगा इवेंट का बिल्डअप भी शानदार अंदाज में अभी तक देखने को मिलेगा। अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में कुछ बड़े ऐलान मेगा इवेंट के लिए किया जा सकते हैं। कुछ बड़े मैचों का ऐलान भी किया जा सकता है। तीन घंटे के इस शो में फैंस को काफी कुछ नया देखने को मिलेगा।

WWE इस शो को पूरी तरह हिट बनाना चाहता है। लाइनअप को देखकर लग रहा है कि अगले हफ्ते का शो हिट रहेगा। रेड ब्रांड की व्यूअरशिप भी इस समय काफी अच्छी चल रही है। हर हफ्ते व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। रेड ब्रांड ने एक बार फिर मोमेंटस हासिल कर लिया है। अब देखना होगा कि WWE द्वारा अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में फैंस को क्या सरप्राइज दिया जाएगा।