Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: रैने यंग ने सऊदी अरब में हुए गलत व्यवहार की सच्चाई बताई 

suraj kumar
CONTRIBUTOR
न्यूज़
2.54K   //    13 Jun 2019, 19:30 IST

 

Renee Young at Crown Jewel

रैने यंग इस बार के सुपर शोडाउन की प्रमुख कमेंटेटर में से एक थी। यह पहली बार नहीं है जब WWE रैने यंग को सऊदी अरब ले गया हो, इससे पहले भी यंग सऊदी अरब जा चुकी है। अफवाहें फैल रही थी की सऊदी अरब के लोग उनकी कमेंट्री को लेकर नाराज़ थे और इसका विरोध कर रहे थे और उनके ऊपर चिल्ला रहे थे। यंग ने PWM के एक ट्वीट का जवाब देते हुआ इन अफवाहों को गलत साबित कर दिया। यंग ने ट्वीट में सभी अफवाहों को झूठा बताया और कहा की उनके साथ किसी प्रकार का गलत व्यवहार नहीं हुआ, जिसे लेकर किसी प्रकार की बहस छिड़े।

ये भी पढ़ें:- कनाडा में रहने वाले भारतीय मूल के 5 महान रैसलर्स


tweet

रैने यंग ने अपने सऊदी अरब में कमेंट्री का डेब्यू क्राउन ज्वैल में किया था, जो की नवंबर 2018 को हुआ था। यंग ने शो में बुर्खा पहना था जो की सऊदी अरब की महिलाओं का आम लिबाज है। 

WWE का सुपर शोडाउन इस लिए भी खबरों में रहा की इस बार WWE महिला रैसलर्स को भी अपने साथ सऊदी ले गया था। इस उम्मीद में की उन्हें भी रैसलिंग का मौका मिल सकेगा लेकिन ऐसा हो ना सका। जैसा की हम लोग जानते है की सऊदी अरबिया महिलाओं को रैसलिंग करने की इजाजत नहीं देता है।  साशा बैंक्स और एलेक्सा ब्लिस पहली महिला रैसलर्स थी जिन्हे अबूधाबी, यूएई में रैसलिंग करने का मौका मिला था। देखा जाए तो यूएई ,सऊदी अरब से महिलाओं के अधिकार को लेकर काफी बेहतर और अच्छी सोच रखता है। 

रैने अभी WWE के शो रॉ में कमेंट्री कर रही है। यंग के कमेंट्री पर हमेशा से सवाल उठते रहे है इसका कारण उनका महिला होना ही है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...