WWE ने फेमस Superstars के लिए तैयार किया बहुत बड़ा प्लान, Roman Reigns और उनके साथियों से भविष्य में होगा सामना?

Ujjaval
WWE ने जजमेंट डे के लिए बड़े प्लान्स बनाए हैं
WWE ने जजमेंट डे के लिए बड़े प्लान्स बनाए हैं

Judgement Day: WWE में इस समय जजमेंट डे (Judgement Day) के सदस्य शानदार काम कर रहे हैं। वो रॉ (Raw) ब्रांड का हिस्सा हैं और उन्हें टीवी पर पर्याप्त समय मिलता है और कहा जा सकता है कि वो रेड ब्रांड के सबसे अहम स्टार्स में से एक हैं। हालांकि, अब खबर आ रही है कि जल्द ही उन्हें स्मैकडाउन (SmackDown) में भेजा जा सकता है। कंपनी के पास उनके लिए कुछ बड़े प्लान्स हैं।

WWE ने जजमेंट डे के लिए तैयार किए बहुत बड़े प्लान्स

WWE दिग्गज ऐज ने जजमेंट डे की शुरुआत की थी। फिन बैलर ने बाद में ग्रुप में कदम रखा और फिर रिया रिप्ली और डेमियन प्रीस्ट ने उनके साथ मिलकर ऐज को फैक्शन से बाहर कर दिया। बाद में तीनों ही सुपरस्टार्स ने मिलकर लगातार Raw में डॉमिनेट किया और वो डॉमिनिक मिस्टीरियो को भी अपने साथ जोड़ने में सफल रहे।

अब फिन बैलर, रिया रिप्ली, डेमियन प्रीस्ट और डॉमिनिक मिस्टीरियो मिलकर Raw में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वो मिलकर जबरदस्त तालमेल दिखा रहे हैं। इसी कारण शायद WWE ने उनके लिए बड़े प्लान्स तैयार किए हैं। आने वाले साल में जजमेंट के लिए बनाए गए बड़े प्लान का उपयोग किया जा सकता है।

Xero News की नई रिपोर्ट के अनुसार, WrestleMania 39 के बाद भी जजमेंट डे फैक्शन के सदस्य इसी तरह से साथ रह सकते हैं और फिर उन्हें SmackDown ब्रांड में भेजा जा सकता है। 2023 में उनके लिए यह प्लान्स हैं। इसका एक बड़ा कारण यह भी बताया जा रहा है कि SmackDown में ब्रॉलिंग ब्रूट्स और ब्लडलाइन जैसे टॉप फैक्शन मौजूद हैं।

आपको बता दें कि SmackDown में सिर्फ ब्लडलाइन और ब्रॉलिंग ब्रूट्स ही नहीं बल्कि इम्पीरियम, लिगाडो डेल फैंटासमा और Hit Row भी मौजूद है। ऐसे में जजमेंट डे को वहां जाकर जरूर ही बड़ा फायदा मिलने वाला है। जजमेंट डे को मुख्य रूप से फैंस ब्लडलाइन फैक्शन के खिलाफ देखना चाहेंगे। रोमन रेंस के फैक्शन का प्रदर्शन अभी तक बढ़िया रहा है और उन्होंने डॉमिनेट किया है। अब देखना होगा कि जजमेंट डे vs ब्लडलाइन कब देखने को मिलता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now