WWE SmackDown में तीन फेमस Superstars की होने वाली है एंट्री, फैंस के लिए आई बहुत अच्छी खबर

WWE SmackDown में कई सुपरस्टार्स की होने वाली है धमाकेदार एंट्री
WWE SmackDown में कई सुपरस्टार्स की होने वाली है धमाकेदार एंट्री

SmackDown: WWE का स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड बेहद धमाकेदार होने वाला है। कंपनी रॉयल रंबल (Royal Rumble) के बाद इस शो के पहले एपिसोड को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इसके लिए जो तैयारियां की गई हैं, वह फैंस को हैरान करने के साथ ही खुशी से भी भर देंगी।

रोमन रेंस, रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट जैसे सुपरस्टार्स के साथ ही कई अन्य रेसलर्स भी फैंस को एंटरटेन करने के लिए शो में नजर आने वाले हैं। PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक NXT सुपरस्टार्स ब्रॉन ब्रेकर, कार्मेलो हेज और ट्रिक विलियम्स शो में नज़र आ सकते हैं। यह एक बेहद खास खबर है क्योंकि WWE अब रोड टू WrestleMania में देखने वालों को और बेहतरीन एंटरटेनमेंट प्रदान करना चाहती है।

इन तीनों ने अभी तक SmackDown जनरल मैनेजर निक एल्डिस के साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। यदि यह तीनों शो का हिस्सा बन जाते हैं, तो हमें कई बेहतरीन कहानियां देखने को मिल सकती हैं। ब्रॉन ब्रेकर इस समय NXT हैरिटेज कप मैच के फाइनल का हिस्सा हैं, जिसमें बैरन कॉर्बिन उनके साथ हैं, जहां उनके विरोधी ट्रिक विलियम्स और कार्मेलो हेज हैं।

WWE सुपरस्टार Bayley को SmackDown में लेना है एक अहम फैसला

बेली विमेंस Royal Rumble मैच जीतने के बाद Raw में अपने WrestleMania अपोनेंट के बारे में बात करने वाली थीं। इससे पहले कि वह अपना फैसला सुना पातीं, रिया रिप्ली ने उन्हें रोक दिया था। नाया जैक्स ने रिया पर अटैक करके बेली को चौंका दिया था। इसके साथ ही उन्होंने डैमेज कंट्रोल के लीडर को एक धमकी भी दी थी। चेतावनी के कारण उन्होंने बाद में इस फैसले को SmackDown के लिए टाल दिया था।

यह सैगमेंट भी SmackDown एपिसोड का एक खास पल होने वाला है। फैंस यह जानने को उत्सुक होंगे कि WWE की रोल मॉडल किसे अपना विरोधी चुनेंगी। बेली के पास एक तरफ रिया रिप्ली हैं, जो कि Raw का हिस्सा हैं जबकि उनके ग्रुप डैमेज कंट्रोल की मेंबर इयो स्काई भी इस समय एक WWE विमेंस चैंपियन हैं। ऐसे में उनका फैसला कई चीजों की आगे की दिशा को निर्धारित करने वाला है।