Create

फेमस WWE Superstars के नाम बदलने की अफवाह को लेकर आई अहम खबर, पूर्व चैंपियन को नहीं मिलेगा नाम वापस?

लंबे समय से WWE के लिए परफॉर्म कर रहे हैं बुच
लंबे समय से WWE के लिए परफॉर्म कर रहे हैं बुच
reaction-emoji
Neeraj Pandey

Butch: WWE में बुच (Butch) और टी-बार (T-Bar) के अपने पुराने नाम हासिल करने पर एक ताजा जानकारी सामने आई है। NXT UK और NXT में बुच को पीट डन (Pete Dunne) के नाम से जाना जाता था तो वहीं टी-बार ने डॉमिनिक डाइजाकोविच (Dominik Dijakovic) के नाम से रेसलिंग की थी।

मेन रोस्टर में आने के बाद दोनों के नाम बदल दिए गए थे। ऑस्टिन थ्योरी और मैट रिडल भी दो ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिनके नाम छोटे कर दिए गए थे। हालांकि, अब इन दोनों के पुराने नाम वापस लाए गए हैं। फैंस को उम्मीद है कि अन्य सुपरस्टार्स के नाम भी बदल दिए जाएंगे।

Fightful Select की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल इन दोनों के लिए पुराने नाम में वापस आना मुश्किल है। Fightful को फिलहाल दोनों सुपरस्टार्स के नाम में बदलाव की कोई जानकारी नहीं मिली है।

Butch is FIRED UP! #SmackDown https://t.co/Ll9szDnHGA

28 अगस्त के मेन इवेंट की टेपिंग में टी-बार को सेड्रिक अलेक्जेंडर के खिलाफ हार मिली थी। बुच Clash at the Castle में The Brawling Brutes की टीम का हिस्सा रहे थे।

WWE द्वारा NXT UK स्टार को रिलीज करने पर बुच ने दी थी अपनी प्रतिक्रिया

पूर्व NXT यूके चैंपियन ने हाल ही में ट्विटर पर अपने दोस्त मार्क एंड्रूज को लेकर एक भावुक पोस्ट किया था। इस महीने की शुरुआत में एंड्रूज को WWE ने रिलीज कर दिया था। रिलीज होने के बाद एंड्रूज ने कहा था कि उन्होंने छह साल कंपनी के साथ अच्छा समय बिताया और अब वह देखेंगे कि उनके लिए आगे क्या होगा। बुच ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था,

"आप मॉडर्न ब्रिटिश रेसलिंग के दिग्गज हैं और आपको वह क्रेडिट नहीं मिलता, जिसके आप हकदार थे। आगे क्या होगा यह देखने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकता।"
Pioneer of modern British Wrestling and doesn’t get the credit he deserves. Can’t wait to see what’s next twitter.com/MandrewsJunior…

कंपनी द्वारा रिलीज किए जाने के बावजूद एंड्रूज ने BBC के लिए Clash at the Castle को होस्ट किया था। इस इवेंट में बेली, सैथ रॉलिंस और बुच शामिल थे। Clash at the Castle इवेंट सही मायने में काफी जबरदस्त और यादगार साबित हुआ था। इसे सालों तक याद रखा जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...