6 फुट 5 इंच लंबे Superstar से कंपनी को बड़ी उम्मीदें, WWE WrestleMania को कर सकते हैं मेन इवेंट?

NXT स्टार्स पर हैं WWE ऑफ़िशियल्स की नज़र
WWE ने फेमस Superstar को लेकर बनाया बड़ा प्लान

WrestleMania: WWE NXT में दुनियाभर से सुपरस्टार्स अपना टैलेंट दिखाने के लिए आते हैं। कुछ स्टार्स पर कंपनी के टॉप ऑफिशियल्स की नज़र बनी रहती है। रिपोर्ट्स की मानें, तो WWE NXT सुपरस्टार वॉन वैग्नर (Von Wagner) को भविष्य में रेसलमेनिया (WrestleMania) के मेन इवेंट स्टार की तरह देख रहा है।

28 साल के वैग्नर साल 2019 से दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी का हिस्सा हैं। उन्होंने सितंबर 2021 में NXT ब्रांड में डेब्यू किया था। इसके बाद से वो अभी तक सोलो सिकोआ, कार्मेलो हेज और वेस ली जैसे टॉप NXT स्टार्स के साथ रिंग शेयर कर चुके हैं। मेन रोस्टर में क्रिएटिव टीम के हेड ट्रिपल एच हैं, जिन्होंने कई NXT स्टार्स को बढ़िया पुश दिया है।

Wrestling Observer Radio ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बताया कि भले ही 6 फुट 5 इंच लंबे वैग्नर में अनुभव की कमी है लेकिन बड़े ऑफिशियल्स को उनके कंपनी में भविष्य को लेकर काफी उम्मीदें हैं। रिपोर्ट के अनुसार,

"वो लंबे हैं, उनके सुनहरे बाल हैं। वो (टॉप ऑफिशियल्स) चाहते हैं कि वैग्नर आगे चलकर WrestleMania को मेन इवेंट करें, लेकिन उसके लिए उन्हें अपने कैरेक्टर में वो आकर्षण लाना पड़ेगा।"

वॉन वैग्नर को NXT में डेब्यू किए हुए लगभग 2 साल का समय पूरा हो चुका है लेकिन अभी तक वो किसी भी चैंपियनशिप को जीतने में कामयाब नहीं रहे हैं। रॉबर्ट स्टोन की मैनेजरशिप का भी उन्हें कोई खास फायदा नहीं हुआ है। भले ही वैग्नर NXT में ज्यादा प्रभाव नहीं डाल पा रहे हैं लेकिन जबरदस्त फिजिक और साइज उनके करियर को आगे पहुंचाने में मदद कर सकता है।

WWE WrestleMania 40 के मेन इवेंट मैच के लिए Roman Reigns ने रखी अपनी राय

ESPN के एक शो में पूर्व UFC चैंपियन डेनियल कॉर्मियर के साथ हुए इंटरव्यू में रोमन रेंस से पूछा गया कि वो WrestleMania 40 के मेन इवेंट में किस सुपरस्टार का सामना करना चाहेंगे। ट्राइबल चीफ ने कहा,

"मेरे हिसाब से वो सैथ रॉलिंस हो सकते हैं। हमारी कई बार लड़ाई हो चुकी है। मेरा मानना है कि हमारे बीच प्रतिस्पर्धी भाईचारा है। एक-दूसरे के साथ पहले साथ रहने के कारण एक अलग लगाव है। केवल सैथ ही वो प्रतिद्वंदी हो सकते हैं।"
youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment