Create
Notifications

WWE में नहीं होगी मौजूदा चैंपियंस की वापसी, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

WWE में नहीं होगी मौजूदा चैंपियंस की वापसी?
WWE में नहीं होगी मौजूदा चैंपियंस की वापसी?
reaction-emoji
Pranshu Singh
visit

नई रिपोर्ट के अनुसार WWE ने FTR को वापस लाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है। पिछले हफ्ते रिपोर्ट्स सामने आई थी कि WWE FTR को AEW के साथ उनकी डील खत्म होने के बाद वापस लाना चाहता है। हालांकि बाद में यह पता चला है कि डैक्स हार्वुड (Dax Harwood) और कैश व्हीलर(Cash Wheeler) को कॉन्ट्रैक्ट के चलते कम से कम एक और साल AEW में ही रहना होगा।

Ringside News ने अपनी एक रिपोर्ट रिलीज की है जिसमें उन्होंने बताया है कि WWE ने मौजूदा AAA और रिंग ऑफ ऑनर वर्ल्ड टैग टीम चैंपियंस (Ring of Honor World Tag Team Champions) की वापसी के लिए कोई भी दिलचस्पी नहीं दिखाई है।

For the first time ever, it’s a Dynamite dream match as @DaxFTR + @CashWheelerFTR will wrestle each other one-on-one in an #OwenHart Men’s Tournament Qualifier Match!Your special guest commentator: @CMPunkDax vs Cash on #AEWDynamiteLIVE this Wednesday @ 8pm ET/ 7pm CT on TBS https://t.co/DHmu4xUnEa

WWE क्यों FTR को वापस लाने में दिलचस्पी नहीं दिखा रही?

Ringside News के मुताबिक WWE को डैक्स हार्वुड और कैश व्हीलर को वापस लाने में कोई दिलचस्पी इसलिए नहीं है क्योंकि कंपनी FTR को "मिड-कार्ड्स के रूप में देखती है जो केवल हर जगह शिकायत ही करते हैं।

हालांकि यह स्पष्ट है कि हाल के समय में हम WWE में FTR की वापसी नहीं देख पाएंगे, लेकिन इस हफ्ते AEW Dynamite में दोनों मेंबर्स के बीच मैच होने वाला है। ओवेन हार्ट कप टूर्नामेंट के क्वालीफायर मैच में दोनों का आमना-सामना होने वाला है। इश मैच में दिग्गज सुपरस्टार सीएम पंक स्पेशल कमेंटेटर की भूमिका निभाएंगे।

डैक्स हार्वुड ने इसे अपने करियर का सबसे महत्वपूर्ण मैच बताते हुए ट्वीट किया:

डैक्स हार्वुड ने ट्वीट किया "बुधवार लगभग आ चुका है और आप जानते हैं कि इसका क्या मतलब है?! यह शायद मेरे करियर का सबसे महत्वपूर्ण मैच है। मैं इसे जीतना चाहता हूं। किसी भी तरह से, हम दोनों वो सब कुछ करेंगे जो हम कर सकते हैं। एक दूसरे के लिए, आप लोगों के लिए, और अंत में, ओवेन हार्ट के लिए।"

आपका बता दें कि Fightful ने इस बात को रिपोर्ट किया था कि WWE एक बार फिर FTR को साइन करना चाहती है, लेकिन मौजूदा रिपोर्ट से काफी चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जब इन दोनों का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होगा तो देखना होगा कि यह कहां जाते हैं।

It’s almost Wednesday, & you know what that means?!This is probably the most important match of my career. To commemorate a hero, I WANT to win this whole thing. Either way, we’ll both give everything we possibly have; for each other, for you guys, & ultimately, for Owen Hart. https://t.co/eJxHXHixu7

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now