पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को WWE ने साइन करने में दिखाई दिलचस्पी, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा 

Ujjaval
WWE ने दिग्गज रेसलिंग स्टार को अपने साथ जोड़ने की जताई इच्छा
WWE ने दिग्गज रेसलिंग स्टार को अपने साथ जोड़ने की जताई इच्छा

Nick Aldis: WWE लगातार ही बड़े नामों को अपने साथ जोड़ने की तलाश में लगा रहता है। WWE ने पिछले एक साल में कई सारे पूर्व स्टार्स को कंपनी में वापस बुलाया है। साथ ही कुछ नए स्टार्स रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) में आकर फैंस का दिल जीत रहे हैं। अब यह बात सामने आ रही है कि WWE द्वारा निक एल्डिस को साइन करने के लिए रुचि दिखाई जा रही है।

PWInsider ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि WWE अब पूर्व NWA वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन निक एल्डिस को अपने साथ जोड़ना चाहता है। आपको बता दें कि निक इस समय फ्री एजेंट हैं और इसी वजह से वो WWE मैनेजमेंट का ध्यान खींचने में सफल रहे हैं। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि एल्डिस को WWE एक बैकस्टेज प्रोड्यूसर के तौर पर अपने साथ जोड़ना चाहता है।

WWE के बाहर Nick Aldis ने बड़ा नाम बनाया है

निक एल्डिस ने WWE में कभी काम नहीं किया है लेकिन वो इंडिपेंडेंट सीन पर काफी ज्यादा सफल रहे हैं। दरअसल, 36 साल के इस स्टार ने कई बड़े प्रमोशन्स में अपने काम द्वारा फैंस का दिल जीता है। वो NWA के सबसे बड़े स्टार्स में से एक रहे हैं। उन्होंने NWA वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को दो बार जीता है। वो एक मौके पर 1034 दिनों तक चैंपियन बने रहे थे।

निक एल्डिस ने NJPW में भी काम किया है। वो यहां एक बार IWGP टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में भी सफल रहे हैं। साथ ही TNA द्वारा उन्होंने मुख्य रूप से अपना नाम बनाया था। उन्होंने इस कंपनी में वर्ल्ड टाइटल और टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया हुआ है। पहले भी निक के WWE में आने की अफवाहें सामने आई थी।

उस समय एल्डिस का डेब्यू नहीं हुआ। खैर, अब दोबारा WWE ने उन्हें अपने साथ जोड़ने की इच्छा जताई है। खैर, निक अभी सिर्फ 36 साल के हैं और ऐसे में वो बैकस्टेज प्रोड्यूसर के रूप में शायद ही आने के लिए तैयार होंगे। अगर उन्हें बतौर रेसलर साइन किया जाता है, तो शायद हमें जल्द ही वो कंपनी के साथ काम करते हुए दिख सकते हैं।

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now