Raw Superstar के भविष्य को लेकर आया अपडेट, WWE के प्लान्स का हुआ खुलासा

Ujjaval
WWE Raw स्टार को लेकर आया बड़ा अपडेट
WWE Raw स्टार को लेकर आया बड़ा अपडेट

JD McDonagh: WWE Raw सुपरस्टार जेडी मैकडॉनघ (JD McDonagh) काफी समय से नज़र नहीं आए हैं। उन्होंने थोड़े समय पहले ही अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। फैंस को उनसे काफी उम्मीदें थी लेकिन अभी तक उनका सही तरह से इस्तेमाल नहीं किया गया है।

Ringside News के स्टीव कैरियर के अनुसार, WWE के पास इस समय जेडी मैकडॉनघ के लिए कोई भी प्लान्स नहीं है। WWE उन्हें एक टॉप स्टार के रूप में देखता है और उन्हें लगता है कि मैकडॉनघ का भविष्य बहुत अच्छा रहेगा लेकिन WWE ने चाहता कि वो सुपरस्टार्स में खो नहीं जाएं। WWE ने आगे जाकर जेडी के लिए प्लान्स तैयार किए हैं और ऐसे में शायद उन्हें अपने लिए चीज़ों का इंतजार करना होगा।

youtube-cover

WWE ने संकेत दिए थे कि जेडी मैकडॉनघ संभावित तौर पर जजमेंट डे का हिस्सा बन सकते हैं। इसका बड़ा कारण यह था कि उनके गुरु फिन बैलर इस फैक्शन के अहम सदस्य हैं। इस समय जजमेंट डे का अलग स्टोरीलाइन एंगल चल रहा है। ऐसे में देखना होगा कि जेडी को बाद में जजमेंट डे में शामिल किया जाएगा, या नहीं।

WWE Draft 2023 के दौरान JD McDonagh का मेन रोस्टर कॉल-अप हुआ था

जेडी मैकडॉनघ समेत कई सारे अन्य NXT रेसलर्स का मेन रोस्टर कॉल-अप देखने को मिला था। NXT में उन्हें काफी ज्यादा सफलता भी मिली थी। दरअसल, उन्होंने क्रूजरवेट चैंपियनशिप जीती थी। NXT में उन्हें समय हो गया था और इसी वजह से उन्हें मेन रोस्टर पर लाना ही सही निर्णय था। उन्होंने मेन रोस्टर डेब्यू 15 मई 2023 को Raw के एपिसोड में किया था।

वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप का नंबर 1 कंटेंडर पाने के लिए हुए बैटल रॉयल मैच का हिस्सा बने थे। इस मैच में मैकडॉनघ ने थोड़ा प्रभावित किया लेकिन वो बाद में एलिमिनेट हो गए। उन्होंने दो हफ्ते बाद डॉल्फ ज़िगलर के खिलाफ अपना मेन रोस्टर पर पहला सिंगल्स मैच लड़ा। इस मैच का अंत डबल काउंटआउट द्वारा देखने को मिला, जहां दोनों रिंगसाइड पर एक-दूसरे की हालत खराब करते नज़र आए। इसके बाद दोनों की दुश्मनी ही आगे नहीं बढ़ पाई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment