Create

"WWE अभी उन्हें उपयोग नहीं करना चाहता"- ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट के रेसलिंग करियर को लेकर आया बड़ा अपडेट

ट्रिपल एच इस समय क्रिएटिव हेड के रूप में नजर आ रहे हैं
ट्रिपल एच इस समय क्रिएटिव हेड के रूप में नजर आ रहे हैं
Ashutosh Singh

Gable Steveson: गेबल स्टीवसन (Gable Steveson) के WWE करियर को लेकर फैंस कई सवाल उठा रहे हैं। रॉ (Raw) में ड्राफ्ट होने के बाद भी अभी तक वो लाइव टीवी पर नजर नहीं आए हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि WWE उन्हें लेकर कोई खास स्टोरीलाइन नहीं प्लान कर रही है। इसी कड़ी में डेव मेल्टजर ने उन्हें लेकर एक रिपोर्ट जारी की है।

डेव मेल्टजर ने हाल में ही गेबल स्टीवसन को लेकर अपनी रिपोर्ट में उनके WWE फ्यूचर के बारे में बात की है। इस रिपोर्ट में उन्होंने साफ किया है कि गेबल स्टीवसन अभी WWE के क्रिएटिव प्लान का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि, कंपनी उन्हें WrestleMania 38 के बाद एक रन देना चाहती थी, लेकिन अभी उन्होंने इस आईडिया को ड्रॉप कर दिया है।

गेबल स्टीवसन अभी भी WWE का हिस्सा हैं

गेबल स्टीवसन WrestleMania 38 में नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने चैड गेबल को अपना निशाना बनाया था। हालांकि, इसके बाद से वो लाइव टीवी पर नजर नहीं आ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वो ट्रिपल एच की उस लिस्ट का हिस्सा नहीं हैं, जिन्हें वो अभी यूज करना चाहते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि वो अभी भी WWE का हिस्सा हैं लेकिन हाल के समय में रिंग में नजर नहीं आने वाले हैं।

Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में बताया,

"NCAA टूर्नामेंट जीतने के बाद WWE उन्हें तुरंत एक रन देना चाहती थी। वो गेबल स्टीवसन को WrestleMania के बाद ही यूज करना चाहते थे लेकिन ये प्रोसेस अब काफी ज्यादा स्लो हो गई है। अब ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या वो ऑर्लैंडो में हैं या नहीं? फिलहाल वो उन स्टार्स की लिस्ट का हिस्सा नहीं हैं जिन्हें WWE अभी यूज करना चाहता है। हालांकि, वो अभी भी WWE का हिस्सा हैं और उन्होंने मिनेसोटा नहीं छोड़ा है।"

youtube-cover

बता दें कि WWE उन्हें नेक्स्ट बिग थिंग के रूप में देख रहा है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE आने वाले समय में उन्हें किस तरह से यूज करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...