WWE WrestleMania XL के मेन इवेंट में मौजूदा AEW Superstar के नज़र आने की संभावना पर आई अहम रिपोर्ट, फैंस जानकर होंगे निराश

WWE WrestleMania के प्लान को लेकर अहम अपडेट
WWE WrestleMania के प्लान को लेकर अहम अपडेट

Dustin Rhodes: जब से पूर्व WWE चैंपियन द रॉक (The Rock) ने द ब्लडलाइन (The Bloodline) के साथ हाथ मिलाया है, फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि डस्टिन रोड्स (Dustin Rhodes) भी कोडी (Cody Rhodes) की मदद के लिए वापस आ सकते हैं। इसी बीच उनके WWE रिटर्न को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

डस्टिन रोड्स इस समय AEW प्रमोशन का हिस्सा हैं। ऐसे में कॉन्ट्रैक्ट की वजह से वो इस साल WrestleMania XL में मेन इवेंट में कोडी रोड्स के कॉर्नर पर नहीं खड़े हो पाएंगे। पूर्व WWE स्टार डस्टिन रोड्स उर्फ गोल्डस्ट ने सोशल मीडिया पर संकेत दिए थे कि वो सिर्फ एक नाईट के लिए WWE का हिस्सा बनना चाहते हैं।

इसी बीच Fightful Select के शेन रॉस सैप ने फैंस के सवालों का जवाब देते हुए कहा है कि WWE ने अभी तक WrestleMania XL के लिए डस्टिन रोड्स को लेकर कोई भी इन्क्वायरी (पूछताछ) नहीं की है। उन्होंने कहा,

"मुझे नहीं लगता है कि WWE ने इसे (डस्टिन रोड्स की उपलब्धि) लेकर जानकारी हासिल करने की कोशिश भी की है। मुझे नहीं लगता है कि AEW को डस्टिन के जाने से कोई भी परेशानी होगी। मुझे नहीं पता है। मेरा कहने का मतलब ये है कि डस्टिन जानते हैं कि वो क्या कर रहे हैं। उनके पास इस साल ऑप्शन भी है, क्योंकि उनका कॉन्ट्रैक्ट भी जल्द ही खत्म होने वाला है।"
WWE WrestleMania 40 में कोडी के कॉर्नर पर रहना चाहते हैं डस्टिन रोड्स
WWE WrestleMania 40 में कोडी के कॉर्नर पर रहना चाहते हैं डस्टिन रोड्स

WWE अपनी प्रोग्रामिंग के दौरान नहीं करता है AEW को मेंशन

WWE, AEW को अपने विरोधी प्रमोशन के रूप में देखता है। इसी वजह से वो कई बार प्रोग्रामिंग के दौरान AEW को मेंशन नहीं करता है। हाल में Raw शो के दौरान माइकल कोल ने स्टिंग का नाम लिया था, इसमें भी उन्होंने AEW को मेंशन नहीं किया था।

वहीं अगर स्टिन रोड्स की बात करें, तो उनका AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट इस साल खत्म हो रहा है। ऐसे में वो कंपनी के साथ दूसरा कॉन्ट्रैक्ट साइन ना करके WWE में एक बार फिर से वापस आ सकते हैं। इसके अलावा वो WWE में ही अपने करियर को खत्म भी कर सकते हैं।