WWE Survivor Series 2023 के लिए धमाकेदार मैच का हुआ खुलासा, 10 बड़े Superstars के बीच होगी भिड़ंत?

WWE Survivor Series 2023 में होंगे Wargames
WWE Survivor Series 2023 में होंगे Wargames मैच

Survivor Series: WWE अब अपने इस साल के आखिरी प्रीमियम लाइव इवेंट सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) की तैयारियों में लग गई है। WWE ने थोड़े समय पहले शो में WarGames मैच की भी पुष्टि कर दी थी। हाल ही में आई रिपोर्ट में Survivor Series से जुड़े कुछ प्लान्स के बारे में बात की गई है।

इस इवेंट का आयोजन 25 नवंबर को शिकागो के ऑल स्टेट एरीना में होने जा रहा है। Wrestling Observer Radio के हालिया एपिसोड में डेव मैल्टज़र ने बताया कि WarGames मैचों में कोडी रोड्स, एलए नाइट, सैमी ज़ेन, केविन ओवेंस और संभवतः जे उसो जैसे टॉप बेबीफेस द ब्लडलाइन और जजमेंट डे के खिलाफ दिख सकते हैं। डेव ने आगे कहा कि इस इवेंट में रोमन रेंस मौजूद नहीं होंगे। इस कारण जिमी और सोलो सिकोआ, जजमेंट डे के साथ काम करते हुए दिख सकते हैं। उन्होंने कहा,

"शायद 5 स्टार्स एक टीम में होंगे। आप देखेंगे कि कोडी रोड्स, एलए नाइट, सैमी ज़ेन, केविन ओवेंस और जे उसो एक टीम में हो सकते हैं। जैसा आप जानते हैं, रोमन शो में नहीं होंगे। इसलिए दूसरी तरफ सोलो, जिमी उसो और जजमेंट डे के डेमियन प्रीस्ट, डॉमिनिक मिस्टीरियो और फिन बैलर साथ दिखेंगे।"

रोमन रेंस के इस इवेंट में संभावित तौर पर नहीं दिखेंगे लेकिन इसपर थोड़ा सस्पेंस बना हुआ है। हालांकि, कंपनी ने इस स्थिति से निपटने का तरीका भी ढूंढ लिया है। हालिया रिपोर्ट्स की मानें, तो पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन साल के आखिरी मेगा इवेंट में वापसी कर सकते हैं।

WWE Survivor Series में हुए थे दो खतरनाक WarGames मैच

यह लगातार दूसरा साल है, जब Survivor Series में WarGames मैच का आयोजन किया जा रहा है। पिछले साल दो WarGames मैच बुक किए गए थे। विमेंस WarGames मैच में टीम ब्लेयर (बियांका ब्लेयर, ओस्का, एलेक्सा ब्लिस, बैकी लिंच और मीचीन) ने डैमेज कंट्रोल (बेली, डकोटा काई, इयो स्काई), रिया रिप्ली और निकी क्रॉस को हराया था।

शो के मेन इवेंट में हुए मेंस WarGames मैच में मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और उनके ग्रुप द ब्लडलाइन (जिमी उसो, जे उसो, सोलो सिकोआ और सैमी ज़ेन) ने द ब्रॉलिंग ब्रूट्स, ड्रू मैकइंटायर और केविन ओवेंस को हराया था।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment