WWE WrestleMania 39 के मेन इवेंट को लेकर आया बड़ा अपडेट, Roman Reigns के दुश्मनों को मिलेगा करियर का सबसे बड़ा मौका? 

..
ट्रिपल एच ने किए हैं कुछ बड़े बदलाव
ट्रिपल एच ने WrestleMania में किए हैं कुछ बड़े बदलाव

WrestleMania 39: WWE रेसलमेनिया 39 (WrestleMania) के आयोजन में अब तीन हफ्तों से भी कम का समय बचा है। WWE अपने सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट की सफलता के लिए कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया है कि चीफ कंटेंट ऑफिसर ट्रिपल एच (Triple H) और क्रिएटिव टीम ने नाईट वन के मेन इवेंट मैच में बदलाव किया है।

पहले कुछ बैकस्टेज खबरों में बताया गया था कि कंपनी के टॉप ऑफिशियल्स रिया रिप्ली और शार्लेट फ्लेयर के बीच होने वाले SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच को नाईट वन के मेन इवेंट में कराने पर विचार कर रहे थे। हालांकि, स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) ने अब इस प्लान को बदल दिया है।

Xero News क्वे अनुसार, फ्लेयर vs रिप्ली मैच अब नाईट 2 में होगा, जबकि नाईट वन के मेन इवेंट में सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस का मुकाबला द उसोज़ से अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होगा। उन्होंने बताया,

"WrestleMania के प्लान्स में कुछ बदलाव के बारे में हमें बताया गया है। बियांका ब्लेयर vs ओस्का मैच को नाईट 1 में बुक किया गया है। इसके अलावा नाईट 2 में रिया रिप्ली vs शार्लेट फ्लेयर मैच हो सकता है। नाईट 1 का मेन इवेंट अब सैमी ज़ेन-केविन ओवेंस और द उसोज़ के बीच होने वाला मैच होगा। हालांकि, अभी भी आगामी एपिसोड्स में इन मैचों के क्रम में बदलाव संभव है।"

अगर केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन का मुकाबला द उसोज़ से शो ऑफ द शोज की नाईट वन के मेन इवेंट में होता है, तो WrestleMania के इतिहास में यह दूसरा मौका होगा जब कोई टैग टीम मैच शो को मेन इवेंट करेगा। इसके पहले WrestleMania 1985 में हल्क होगन और मिस्टर टी vs रॉडी पाइपर और पॉल ऑर्न्ड्रफ मैच शो के मेन इवेंट में हुआ था। रोमन के दोनों दुश्मनों को अपने करियर का सबसे बड़ा मौका WrestleMania को मेन इवेंट करके मिल सकता है।

WWE WrestleMania 39 की नाईट 2 में होगा Roman Reigns और Cody Rhodes के बीच मुकाबला

WWE भले ही अभी तक नाईट 1 के मेन इवेंट को निश्चित नहीं कर पाया हो, लेकिन नाईट 2 के मेन इवेंट में रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। बता दें कि अमेरिकन नाईटमेयर ने साल 2023 का Royal Rumble मैच जीतकर शो ऑफ द शोज के मेन इवेंट मैच में जगह बनाई थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now