WWE Royal Rumble 2022 में फैंस को मिलेगा बहुत बड़ा सरप्राइज, कंपनी ने बड़े नाम को लेकर प्लान तैयार किया

WWE Royal Rumble 2022 का आयोजन 30 जनवरी को होगा
WWE Royal Rumble 2022 का आयोजन 30 जनवरी को होगा

WWE Royal Rumble 2022 में होनेे वाले मेंस और विमेंस रंबल मैचों के लिए कंपनी ने बड़े प्लान तैयार किए है। फैंस को इस बार बहुत बड़े सरप्राइज देखने को मिलेंगे। रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो के ब्रायन एल्वारेज ने अपनी रिपोर्ट में बड़ा खुलासा किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि एक बड़े नाम की इस बार शो में वापसी होगी। हालांकि रिपोर्ट इस दिग्गज के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। शायद किसी फीमेल सुपरस्टार की एंट्री भी देखने को मिल सकती है।

WWE Royal Rumble 2022 में फैंस को मिलेगा बहुत बड़ा सरप्राइज

मौजूदा रिपोर्ट्स को देख कर लग रहा है कि विमेंस रंबल मैच में किसी बड़े सुपरस्टार की एंट्री हो सकती है। पेज ने हाल ही में सोशल मीडिया में अपनी वापसी को टीज किया था। डेव मैल्टजर ने कहा कि रोंडा राउजी की वापसी भी हो सकती हैं। अगर इन दोनों में से किसी सुपरस्टार की एंट्री होगी तो फिर मजा आएगा।

10 बार के वर्ल्ड चैंपियन द रॉक अगर रंबल मैच में आएंगे तो उन्हें भी तगड़ा रिएक्शन मिलेगा। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि द रॉक से इस बारे में कोई बात नहीं हुई है। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में एक बड़ी बात और भी कही है। मैल्टजर ने कहा कि AEW से किसी सुपरस्टार की एंट्री रंबल मैच में नहीं होगी।

खैर बात कुछ भी हो लेकिन कोई ना कोई बड़ा सरप्राइज विंस मैकमैहन ने जरूर प्लान किया होगा। इस बारे में पिछले कुछ समय से लगातार चर्चाएं चल रही हैं। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार ऐसा लग रहा है कि रोंडा राउजी आकर अपने फैंस को सरप्राइज देंगी। फैंस रोंडा राउजी का रिंग में अब बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। इस इवेंट में लैसनर और लैश्ले के बीच भी WWE चैंपियनशिप मैच होगा। इस मैच का इंतजार भी फैंस कई सालों से कर रहे हैं। सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच भी यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। फैंस को इस मैच में काफी मजा आएगा। इस बार रोमन रेंस के साथ द उसोज मैच में नजर नहीं आएंगे।