WWE फैंस को मिल सकता है बड़ा सरप्राइज़, दूसरी कंपनी के दिग्गज Superstar की होगी Royal Rumble मैच में एंट्री?

..
कुछ बड़े सरप्राइज़ Royal Rumble में देखने मिल सकते हैं।
कुछ बड़े सरप्राइज WWE Royal Rumble 2023 में देखने मिल सकते हैं

Triple H: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) प्रीमियम लाइव इवेंट 28 जनवरी 2023 (भारत में 29) को आयोजित होगा। यह मेगा शो सुपरस्टार्स की वापसी और बड़े सरप्राइज़ के लिए जाना जाता है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, ट्रिपल एच और उनकी क्रिएटिव टीम अगले महीने टॉप NJPW स्टार को बुक करने पर विचार कर रही है।

रेसलिंग वर्ल्ड में किसी कंपनी के सुपरस्टार का दूसरे प्रमोशन में जाकर काम करने को Forbidden Door नाम दिया गया है। WWE अपने सुपरस्टार्स को बहुत ही कम किसी दूसरी कंपनी के शो में शामिल होने की अनुमती देता है। हालांकि, पिछले कुछ समय में इस नियम में कुछ बदलाव देखने मिले हैं।

पूर्व Royal Rumble विजेता शिंस्के नाकामुरा 1 जनवरी 2023 को रेसलिंग दिग्गज द ग्रेट मुटा से NOAH के इवेंट में लड़ेंगे। भविष्य में फैंस को इस तरह के और भी मुकाबले देखने मिल सकते हैं। Xero News की हालिया रिपोर्ट की मानें तो NJPW दिग्गज मिनोरू सुजुकी के Royal Rumble 2023 मैच में शामिल होने के लिए WWE और ट्रिपल एच में बातचीत हो रही है।

"मिनोरू सुजुकी ही फिलहाल ऐसे स्टार हैं, जिनकी Royal Rumble में सरप्राइज एंट्री के बारे में बात चल रही है।"

WWE Royal Rumble में पहले भी कई चौंकाने वाले रिटर्न हुए है। हालांकि, सुजुकी NJPW के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं। अगर ऐसा होता है, तो निश्चित ही फैंस के लिए यह बहुत बड़ा मोमेंट साबित हो सकता है।

मौजूदा WWE सुपरस्टार होंगे Wrestle Kingdom 17 इवेंट का हिस्सा

PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि पूर्व IWGP और Raw टैग टीम चैंपियन कार्ल एंडरसन NJPW के सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट Wrestle Kingdom 17 का हिस्सा होंगे, जो 4 जनवरी 2023 को आयोजित होगा। उन्होंने बताया,

"हमें (PWInsider.com) कई सोर्स से जानकारी मिली है कि ट्रिपल एच और NJPW के बीच कार्ल एंडरसन के 1/4/23 Wrestle Kingdom में काम करने को लेकर एग्रीमेंट हुआ है। वो पहले WWE कॉन्ट्रैक्टेड सुपरस्टार होंगे, जो किसी NJPW इवेंट में शामिल होंगे।"

अब देखना दिलचस्प होगा कि फैंस को Royal Rumble प्रीमियम लाइव इवेंट में कौन से बड़े सरप्राइज देखने मिल सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।