WWE जल्द ही मौजूदा वर्ल्ड चैंपियन समेत फेमस Superstars को दे सकता है बड़ा पुश, रिपोर्ट में किया गया बड़ा दावा

WWE के कई स्टार्स को मिलेगा पुश
WWE के कई स्टार्स को मिलेगा पुश

WWE: मौजूदा WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली (Rhea Ripley) रोस्टर की सबसे मजबूत स्टार्स में से एक हैं। ऐसा लग रहा है कि वो लंबे समय तक चैंपियन बनी रह सकती हैं। इसके अलावा कंपनी में कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपने काम से सभी को बहुत प्रभावित किया है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट की मानें, तो कई स्टार्स को कंपनी पुश देने की तैयारी कर रही है।

पिछले कुछ सालों में यह देखा गया है कि WWE दुनिया में अलग-अलग जगहों पर प्रीमियम लाइव इवेंट्स और हाउस शोज़ को आयोजित कर अपने मार्केट को बढ़ा रही है। इसके अलावा दुनिया भर से सुपरस्टार्स स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन को जॉइन कर नाम कमा रहे हैं। इनमें से कई स्टार्स के काम को सभी पसंद करते हैं। WWE भी सुपरस्टार्स को आगे बढ़ाने में पूरी मदद करती है।

BWE की हालिया रिपोर्ट की मानें, तो मौजूदा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली, ग्रेसन वॉलर, इंडी हार्टवेल और ब्रॉन्सन रीड जैसे सुपरस्टार्स को आने वाले साल में कंपनी बड़ा पुश दे सकती है। ये सभी स्टार्स ऑस्ट्रेलिया से हैं। हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि WWE साल 2024 में एक बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट ऑस्ट्रेलिया में आयोजित कर सकती है। उन्होंने कहा,

"साल 2024 में ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले संभवित WWE इवेंट से पहले कई ऑस्ट्रेलियाई स्टार्स को पुश मिल सकता है।"

फिलहाल यह साफ नहीं हुआ है कि अगले साल ऑस्ट्रेलिया में संभवित इवेंट कब और कहां होगा। कुछ हालिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि यह एक बड़ा प्रीमियम लाइव इवेंट होगा जो साल 2024 की शुरूआत में पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में हो सकता है।

WWE WrestleMania 39 में Rhea Ripley बनी थीं विमेंस चैंपियन

WrestleMania 39 में रिया रिप्ली का मुकाबला शार्लेट फ्लेयर से हुआ था, जहां उन्होंने जीत दर्ज की और SmackDown विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। इसके कुछ समय बाद कंपनी ने चैंपियनशिप के नाम और डिज़ाइन में बदलाव किया। कंपनी ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप का नाम बदलकर विमेंस वर्ल्ड चैंपियन कर दिया था। इसके बाद से वो कई सुपरस्टार्स के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर चुकी हैं।

youtube-cover