WWE के मेन रोस्टर और NXT से Superstars को निकाले जाने की संभावनाओं पर अहम अपडेट आया सामने, फैंस के लिए बुरी खबर

Ujjaval
WWE को कुछ लोग कह सकते हैं अलविदा
WWE को कुछ लोग कह सकते हैं अलविदा

WWE: WWE का UFC के साथ मर्जर हो गया है और अब TKO Group Holdings की शुरुआत हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी में बड़े बदलाव होने वाले हैं और अब बताया जा रहा है कि बैकस्टेज काम करने वाले लोगों को रिलीज किया जाएगा। अब ऑन-स्क्रीन नज़र आने वाले स्टार्स के रिलीज होने की संभावना पर भी बड़ा अपडेट आया है और फैंस के लिए यह बुरी खबर मानी जा सकती है।

Haus of Wrestling ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में बताया कि आने वाले समय में मेन रोस्टर और NXT के भी कुछ रेसलर्स को रिलीज किया जा सकता है। उन्होंने कहा,

"हाल ही में लोगों को रिलीज करने के बारे में पूछने पर एक WWE सोर्स ने कहा कि मेन रोस्टर और NXT ब्रांड पर बड़े कट्स देखने को मिल सकते हैं। ऐसा नहीं बताया गया है कि यह कल होंगे लेकिन इस चीज़ के बारे में काफी समय से प्लान किया गया है।"

WWE ने बैकस्टेज काम करने वाले कुछ लोगों को रिलीज करने का फैसला किया है

WWE-UFC का मर्जर 12 सितंबर 2023 को हो गया था। हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार निक खान ने ईमेल द्वारा कंपनी में काम करने वाले सभी लोगों को होने वाले रिलीज के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा,

"WWE के हाल ही में बनाए गए TKO Group Holdings में जुड़ने के साथ हम हमारे मौजूदा काम के तरीके और सिस्टम का आंकलन कर रहे हैं, जिससे हमें दोनों बिजनेस में समानताएं मिल जाएं। इसमें वर्कफोर्स को कम करना भी शामिल है और कल इसे किया जाने वाला है।"

उन्होंने आगे बताया,

"जिन लोगों के किरदारों पर असर पड़ेगा, उन्हें हमारी ह्यूमन रिसोर्स टीम से जानकारी मिल जाएगी, वो उन्हें अलग होने के बारे में बता देंगे। हम सभी से मांग कर रहे हैं कि वो 15 सितंबर को अपने घर से काम करें, ताकि हम यह तय कर सकें कि सभी बातों को निजी तौर पर सम्मान के साथ हैंडल किया जा सके।"

देखना होगा कि WWE सिर्फ कंपनी के स्टाफ को रिलीज करता है, या फिर ऑन-स्क्रीन काम करने वाले कई बड़े नामों को भी निकालने का फैसला लेता है।

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment