WWE SmackDown में Roman Reigns लाएंगे नई चैंपियनशिप, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का आगामी एपिसोड बहुत ही महत्वपूर्ण और रोचक होने वाला है। मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) शो में दिखेंगे। कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कंपनी ब्लू ब्रांड के एपिसोड में नई चैंपियनशिप का अनावरण भी कर सकती है।

Night of Champions प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 1000 दिन पूरे कर लिए थे। SmackDown में रेंस की इस उपलब्धि को सेलिब्रेट किया जाएगा। इसके अलावा जिमी उसो से मिले धोखे के बाद द ब्लडलाइन में चल रहे सिविल वॉर पर भी सभी की नज़रें रहेंगी।

Fightful Select की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, रेंस का SmackDown में सेलिब्रेशन देखने मिलेगा। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अभी तक इसके लिए WWE ने कुछ भी प्लान नहीं किया है। कई सोर्स के द्वारा यह बताया गया है कि एक नई अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी देखने मिल सकती है।

इस नई चैंपियनशिप को पोडियम में रखकर उसी तरह से अनावरित किया जा सकता है, जिस तरह साल 2013 में रॉक ने नई WWE चैंपियनशिप को किया था। हालांकि, इन प्लान्स में बदलाव भी हो सकते हैं। रिपोर्ट में काफी बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। रोमन रेंस को नए डिजाइन वाली चैंपियनशिप के साथ देखना शानदार रहेगा।

youtube-cover

WWE Night of Champions में Jimmy Uso के द्वारा Roman Reigns को दिए गए धोखे पर Jey Uso की प्रतिक्रिया सामने आई

Night of Champions में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ का मैच केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन से अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुआ था। मैच के दौरान द उसोज़ का दखल देखने मिला था। द उसे ने गलती से सोलो सिकोआ को सुपरकिक मार दी थी, जिससे रोमन रेंस नाराज हो गए और दोनों को धक्का दे दिया।

जिमी ने इसके बाद ट्राइबल चीफ पर ही दो बार सुपरकिक से हमला कर दिया था। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जे ने जिमी द्वारा दिए गए धोखे का एक वीडियो डाला है, जिसमें उन्होंने MY BOY SNAPPED लिखा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment