WWE दिग्गज Roman Reigns का उनके भाई के खिलाफ हो सकता है धमाकेदार मैच, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

Roman Reigns: WWE मेगास्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के ग्रुप द ब्लडलाइन (The Bloodline) में दरार लगातार बढ़ती ही जा रही है। ऐसा लग भी नहीं रहा है कि ये मतभेद जल्द ही खत्म होंगे। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) और ट्राइबल चीफ के बीच मुकाबले की प्लानिंग कर रही है। इस एंगल की शुरूआत सऊदी अरब में होने वाले PLE से हो सकती है।

द ब्लडलाइन को कंपनी का टॉप फैक्शन कहे तो गलत नहीं होगा। इस ग्रुप में मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का साथ उनके भाई द उसोज़ (जिमी और जे) और 30 साल के सोलो सिकोआ देते हैं। हाल ही में यह फैक्शन अंदर ही अंदर अलग-अलग गुटों में डिवाइड हुआ दिख रहा है। ट्राइबल चीफ और सोलो सिकोआ के द उसोज़ से मतभेद टीवी पर साफ दिख रहे हैं।

स्टोरीलाइन के लिए यह प्लान बनाया गया था कि रेंस और सोलो का मुकाबला द उसोज़ से होता। फैमिली में रही इस लड़ाई को फैंस निश्चित ही पसंद करते क्योंकि उन्हें इस स्टोरीलाइन में ग्रुप के मेंबर्स के बीच ईमानदारी और धोखा सब कुछ देखने मिलता। अभी भी यह प्लान जारी रह सकता है और इस चौंकाने वाले खुलासे ने जरूर फैंस का ध्यान खींचा होगा। Wrestling Observer के डेव मैल्टज़र ने कहा,

"द ब्लडलाइन की एक लंबी स्टोरीलाइन देखने मिल सकती है, जहां सोलो सिकोआ-रोमन रेंस और द उसोज़ के टैग टीम और सिंगल्स मैच होते, जिसके बाद में सभी को सोलो vs रोमन की स्टोरीलाइन भी देखने मिलती।"
youtube-cover

फिलहाल हेड ऑफ द टेबल का सारा ध्यान 27 मई को सऊदी अरब में होने वाले Night of Champions PLE में होगा। रोमन इस दिन यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 1000 दिन पूरे कर लेंगे। वहीं वो शो में सोलो सिकोआ के साथ मिलकर केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन को टैग टाइटल्स के लिए चुनौती देंगे।

WWE में Roman Reigns की बादशाहत के पीछे The Bloodline का है अहम योगदान

रोमन रेंस का यह चैंपियनशिप रन निश्चित तौर पर ऐतिहासिक रहा है। हालांकि, इस बात को भी दरकिनार नहीं किया जा सकता कि उनकी कंपनी में चल रही बादशाहत के पीछे द ब्लडलाइन का अहम योगदान है। सोलो और द उसोज़ ने रोमन को कई बार चैंपियनशिप रिटेन करने से लेकर कई बड़े हमलों से बचाने का काम किया है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now