Create

WWE दिग्गज के भविष्य को लेकर आया अहम अपडेट, महीनों तक रहेंगे एक्शन से पूरी तरह दूर?

WWE दिग्गज शायद ब्रेक पर जाने वाले हैं
WWE दिग्गज शायद ब्रेक पर जाने वाले हैं
reaction-emoji
Ujjaval

Edge: WWE दिग्गज ऐज (Edge) अब शायद कुछ महीनों तक टीवी पर नजर नहीं आएंगे। खबरों के अनुसार ट्रिपल एच (Triple H) और क्रिएटिव टीम ने हॉल ऑफ फेमर को एक्शन से दूर करने का निर्णय ले लिया है। इसी वजह से शायद रॉ (Raw) में उनके चोटिल होने के एंगल को बुक किया गया था।

Raw के आखिरी एपिसोड में ऐज और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला था। मेन इवेंट में हुए इस मुकाबले में दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि, रे मिस्टीरियो ने आकर ऐज को रोकने की कोशिश की। बाद में जजमेंट डे ने उनपर अटैक किया और इसी कारण मैच का अंत DQ द्वारा देखने को मिल गया।

मैच के बाद डॉमिनिक मिस्टीरियो ने स्टील चेयर से ऐज के घुटनों पर बुरी तरह हमला किया था। बाद में फिन बैलर ने भी दिग्गज को चोटिल करने में अहम किरदार निभाया। अब Wrestling Observer Radio के डेव मेल्टजर ने बताया कि WWE शायद पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ऐज को टीवी से दूर रखने वाला है। इसी वजह से उन्होंने Raw के अंत में यह स्टोरीलाइन एंगल बुक किया। डेव ने कहा,

"यह चीज़ ऐज के साथ इसलिए हुई क्योंकि उनका कॉन्ट्रैक्ट सीमित है और इसी वजह से वो हर हफ्ते नहीं आ सकते। इसी कारण से शायद एक और इंजरी एंगल दिखाया गया।"

WWE दिग्गज ऐज ने ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने की जमकर तारीफ की

Bleacher Report के साथ इंटरव्यू में WWE दिग्गज ऐज ने ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने को लेकर बात की। उन्होंने कहा,

"मुझे पता है कि पॉल (ट्रिपल एच) चीज़ों को एक फैन के तौर पर देखते हैं, जैसे मैं देखता हूँ। इसका अर्थ है कि आप चीज़ों को फैंस की नजर से देखते हुए बुक कर रहे हैं। वो कैरियन क्रॉस को वापस लाए। वो डकोटा काई को वापस लेकर आए। इस समय कंपनी में रहना काफी मनोरजंक है। यह बदलाव का दौर है और यह अलग है लेकिन कुछ अलग करने में मजा आ रहा है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...