WWE दिग्गज The Rock के सऊदी अरब में मैच लड़ने की अफवाहों के बीच आया अपडेट, जानिए Roman Reigns से कब हो सकता है सामना?

द रॉक WWE में इस साल कई मैचों का हिस्सा बन सकते हैं
द रॉक WWE में इस साल कई मैचों का हिस्सा बन सकते हैं

The Rock & Roman Reigns: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) की फर्स्ट नाईट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) का सामना टैग टीम मैच में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) से होगा। पहले शो ऑफ शोज में द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच होने वाला था, लेकिन बाद में WWE ने अपने प्लान में बदलाव किया था। इसी बीच डेव मैल्टज़र ने द रॉक के फ्यूचर को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है।

फैंस भी द रॉक के सिंगल्स मैच का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 2024 में द रॉक कई मैचों का हिस्सा बन सकते हैं। इसके अलावा वो मई में सऊदी अरब में भी नजर आ सकते हैं। इसी कड़ी में Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टज़र ने द रॉक के फ्यूचर को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने कहा है कि WWE सऊदी अरब में प्रीमियम लाइव इवेंट में द रॉक को बुक करना चाहता है।

मैल्टज़र ने कहा कि WrestleMania 41 से पहले रोमन रेंस और द रॉक के बीच मैच होने की उम्मीद बेहद कम है। उन्होंने कहा,

"हमें जल्द ही द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच देखने को मिलेगा, लेकिन ये कहना अभी मुश्किल है कि ये मैच सऊदी अरब में होगा, या WrestleMania में। मुझे ऐसा लगता है कि द रॉक इस मैच को शो ऑफ शोज से पहले नहीं होने देना चाहते हैं। वो इस मैच को WrestleMania में होते हुए देखना चाहते हैं।"

youtube-cover

WWE दिग्गज द रॉक को लेकर पहले ही आई थी बड़ी अपडेट

Wrestling Observer Newsletter के डेव मैल्टज़र ने इससे पहले अपनी रिपोर्ट में बताया था कि WWE सऊदी अरब में रोमन रेंस और द रॉक के मैच बुक करना चाहता है। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि द रॉक इस इवेंट में नजर आएंगे या नहीं, ये कई बातों पर निर्भर करता है।

youtube-cover

बता दें कि WWE सऊदी अरब के इवेंट के लिए पहले भी कई दिग्गजों को वापस लेकर आई है। शॉन माइकल्स, केन, अंडरटेकर और गोल्डबर्ग जैसे स्टार भी इस इवेंट का हिस्सा बन चुके हैं। फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह भविष्य में द रॉक को बुक करता है।

Quick Links