Create

WWE ने दिग्गज को प्रमोशन देते हुए सौंपी बहुत अहम जिम्मेदारी

WWE ने शॉन माइकल्स को बड़े पद पर नियुक्त किया
WWE ने शॉन माइकल्स को बड़े पद पर नियुक्त किया
reaction-emoji
Ujjaval

Shawn Michaels: कई रिपोर्ट्स के अनुसार शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) को WWE में काफी बड़ा पद मिल गया है। WWE की नई प्रेस रिलीज के दौरान उन्हें कंपनी का वाईस प्रेसिडेंट बताया गया था। यह सही मायने में WWE के अंदर एक बड़ा बदलाव है। ट्रिपल एच (Triple H) के आने के बाद कई चेंज आए हैं और यह उनमें से एक है।

WWE ने शॉन माइकल्स को बड़े और अहम पद पर नियुक्त किया

WWE ने हाल ही में ऐलान किया है कि NXT UK को अब एक नए नाम और बैनर के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसे 2023 में NXT Europe के तौर पर लाया जाएगा। ट्रिपल एच साफ तौर पर WWE के प्रोडक्ट को पूरी दुनिया में लेकर जाना चाहते हैं। इसी कारण वो इतने बड़े बदलाव कर रहे हैं।

माइकल्स काफी सालों से ट्रिपल एच के साथ NXT में काम कर रहे हैं और वो असल जीवन में बढ़िया दोस्त हैं। उन्हें अपने काम के कारण शायद नया पद दिया गया है। WWE की आधिकारिक स्टेटमेंट में शॉन माइकल्स को WWE के टैलेंट डेवलपमेंट क्रिएटिव का वाईस प्रेसिडेंट बताया गया है। WWE के प्रेस रिलीज में लिखा गया था,

"पूरे यूरोप में हमारे सफल लाइव इवेंट्स और टैलेंटेड स्टार्स की पहचान होने के बाद हमें यकीन है कि NXT को UK के बाहर भी लेकर जाना चाहिए।", WWE के टैलेंट डेवलपमेंट क्रिएटिव वाईस प्रेसिडेंट शॉन माइकल्स ने कहा।

Wrestlenomics के ब्रैंडन थर्स्टन ने बताया कि यह पहला मौका है, जब शॉन माइकल्स को कंपनी में वाईस प्रेसिडेंट कहा गया है। आगे जाकर आधिकारिक रूप से बड़ा ऐलान हो सकता है लेकिन अभी के लिए तो WWE ने संकेत दे दिए हैं। ब्रैंडन ने कहा,

"शॉन माइकल्स का नाम प्रेस रिलीज में WWE के टैलेंट डेवलपमेंट क्रिएटिव के वाईस प्रेसिडेंट के तौर पर पहली बार लिया गया है। मैंने पहली बार उनके लिए कोई टाइटल (पद) देखा है।"

कई लोगों को शायद पता नहीं होगा कि पिछले साल ही शॉन माइकल्स NXT के नए हेड बने थे। उन्होंने अभी तक इस पद पर अच्छा काम किया है। माइकल्स का लगातार प्रमोशन हो रहा है।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...