WWE द्वारा 3 Superstars को निकाले जाने की रिपोर्ट में हुई पुष्टि, एक रेसलर ने चुप्पी तोड़ते हुए दी प्रतिक्रिया

Ujjaval
WWE ने कुछ सुपरस्टार्स को रिलीज किया
WWE ने कुछ सुपरस्टार्स को रिलीज किया

WWE: WWE द्वारा सितंबर 2023 में सुपरस्टार्स निकाले गए। अब कंपनी द्वारा तीन अन्य रेसलर्स को भी रिलीज किए जाने की पुष्टि हो गई है। सितंबर में कंपनी ने डॉल्फ ज़िगलर (Dolph Ziggler), शेल्टन बेंजामिन (Shelton Benjamin), इलायस (Elias), एमा (Emma) और कई अन्य रेसलर्स को निकालकर सभी को चौंका दिया था।

Fightful Select की नई रिपोर्ट सामने आई है और इसमें WWE से जा चुके तीन सुपरस्टार्स के बारे में जानकारी दी गई है। Fightful ने बताया कि परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग कर रहीं एलेक्सिस लेटे, अलीविया ऐश और गही इबर्नियो अब कंपनी के साथ नहीं हैं। उन्होंने यह भी क्लियर कर दिया कि तीनों ही NXT रेसलर्स अब किसी भी जगह पर काम कर सकती हैं।

उनका 30 दिन का नॉन-कंपीट क्लॉज खत्म हो गया है। आपको बता दें कि NXT स्टार्स 30 दिन तक कहीं और काम नहीं कर सकते, वहीं मेन रोस्टर का क्लॉज 90 दिनों एक रहता है। सिर्फ मेन रोस्टर स्टार्स ही नहीं, बल्कि कंपनी द्वारा सितंबर 2023 में बैकस्टेज काम करने वाले 100 से ज्यादा लोगों को रिलीज किया गया था।

WWE से रिलीज होने के बाद Ghi Eburneo ने प्रतिक्रिया देते हुए तोड़ी चुप्पी

गही इबर्नियो ने हाल ही में एक वीडियो रिलीज की। इसमें उन्होंने अपने ट्रायआउट के बारे में बताया और कहा कि वो बिना कुछ सोचे-समझे ऑर्लैंडो (WWE परफॉर्मेंस सेंटर की जगह) में आ गई थीं। इबर्नियो ने यह भी क्लियर किया कि उन्होंने एक मॉल मे शूटिंग का अनुभव किया और इससे वो डर गई थीं। इबर्नियो ने बताया कि अंग्रेजी नहीं बोल पाने के कारण भी उन्हें समस्या हुई। उन्होंने कहा,

"मैंने एक मॉल में शूटिंग का अनुभव किया। मैं रेस्ट रूम में 6 महिलाओं के साथ थीं। मैं काफी डरी हुई थीं और शॉट्स की आवाजें सुन रही थीं। मैं भगवान से प्रार्थना भी कर रही थीं। मैंने कंपनी और उन लोगों को मैसेज किया, जो चीज़ों को संभालते हैं। मैंने उन्हें बताया कि मैं रेस्टरूम में कुछ लड़कियों के साथ फंसी हुई थीं, जो मेरी भाषा में बात नहीं कर सकती थीं। मैं सिर्फ पोर्तुगी भाषा बोलना जानती थीं और मुझे इंग्लिश नहीं आती थी। मैं बिना कुछ सोचे-समझे ऑर्लैंडो आ गई थीं।"

youtube-cover