WWE ने फेमस Superstar को मेन रोस्टर से हटाया, चौंकाने वाला फैसले लेने का संभावित कारण का भी हुआ खुलासा 

..
मैक्स डूप्री NXT में एल ए नाइट नाम से परफॉर्म करते थे
मैक्स डूप्री NXT में एल ए नाइट नाम से परफॉर्म करते थे

WWE: WWE सुपरस्टार मैक्स डूप्री (Max Dupri) कुछ समय पहले तक स्मैकडाउन (Smackdown) ब्रांड का हिस्सा थे और मैक्समिम मेल मॉडल्स को मैनेज भी कर रहे थे। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स की माने तो उन्हें मेन रोस्टर से हटा दिया गया है।

पिछले हफ्ते हुए Smackdown के एपिसोड में मैक्सिन डूप्री का 39 वर्षीय मैक्स डूप्री की बहन के रूप में डेब्यू देखने मिला, जहां उन्होंने मैक्समम मेल मॉडल (MMM) मासे और मानसूर के साथ 2022 का बीचवेयर कलेक्शन प्रदर्शित किया। बता दें कि मैक्सिन डूप्री को हम NXT में सोफिया क्रोवेल के नाम से जानते थे।

हालांकि, मैक्सिन का दिखना ज्यादा हैरानी वाली बात नहीं रही क्योंकि इसकी घोषणा पहले ही हो चुकी थी। कुछ अफवाहों के अनुसार वो मैक्स डूप्री की जगह अब ग्रुप की कमान संभालने वाली हैं।Ringside न्यूज ने बताया कि मैक्स को मैक्सिमम मेल मॉडल से हटा दिया गया है साथ ही वो ब्लू ब्रांड का हिस्सा भी नहीं होंगे।

कंपनी में काम कर रहे लोगों का मानना है कि मैक्स डूप्री फैंस के साथ नहीं जुड़ सके। उनके नए स्टेबल को फैंस ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया था इसलिए पूर्व NXT स्टार को ग्रुप से हटा दिया गया।

इसके साथ ही यह बात भी चर्चा में रही कि विंस मैकमैहन ने मैक्स डूप्री को हटवाने में अहम रोल निभाया। बता दें कि विंस मैकमैहन कंपनी से रिटायर हो गए हैं। हालांकि इस बात के भी काफी आसार जताए जा रहे हैं कि मैक्स Smakckdown में किसी अच्छी स्टोरीलाइन का हिस्सा बन सकते हैं।

WWE में क्या है मैक्सिमम मेल मॉडल्स का भविष्य?

यह बात साफ है कि फैंस को मैक्स डूप्री का नया स्टेबल बिल्कुल भी रास नहीं आया था। अब मैक्स की जगह मैक्सिन को इस स्टेबल में शामिल किया गया है।

NXT 2.0 में मैक्सिन (सोफिया क्रोवेल) ने वॉन वैगनर की मैनेजर के रूप में अपनी माइक स्किल से सभी को काफी प्रभावित किया था। उनका Smakckdown में डेब्यू के दौरान भी अलग ही रुतबा दिखा था।

अब देखना होगा कि मैक्सिन MMM स्टेबल को किस तरह आगे बढ़ाती हैं। साथ ही मैक्स डूप्री कहां दिखेंगे, यह आने वाला वक्त ही बता पाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।