Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार सिनकारा स्मैकडाउन लाइव में रैसलिंग नहीं कर पाएंगे

Ishaan Sharma
ANALYST
14 Jun 2018, 12:53 IST

सिनकारा इस हफ्ते की SmackDown लाइव में एंड्राडे अल्मास के खिलाफ मैच लड़ने वाले थे लेकिन अब WWE यह रिपोर्ट कर रही है कि उनके शोल्डर में इंजरी हुई है और वह कुछ वक्त के लिए रैसलिंग नहीं करेंगे।

सिनकारा और उनके पूर्व दोस्त अल्मास को पिछले कुछ हफ्तों से SmackDown लाइव में दिक्कते हो रही थी। पूर्व NXT चैंपियन ने मेक्सिकन स्टार पर हमला किया था ताकि वह इस मैच को कंफर्म करा सकें। WWE भी इस मैच को पूरे हफ्ते प्रमोट कर रही थी और इसे अल्मास कि जॉबर्स के साथ फाइट के बाद मेन रोस्टर की पहली असली फिउड मानी जा रही थी।

अल्मास और सिनकारा इस हफ्ते की स्मैकडाउन लाइव में लड़ने वाले थे। लेकिन WWE.com ने सिनकारा की हालत पर एक अपडेट दी है, जो कि एक स्टोरीलाइन की तरह लग रही है, जिसमें उन्होंने यह दावा किया अल्मास ही हैं जिनके कारण सिनकारा को इंजरी हुई है।

सिनकारा को इस हफ्ते अपने पूर्व दोस्त  अल्मास के खिलाफ स्मैकडाउन लाइव में मैच लड़ना था लेकिन अल्मास के उन पर हमला करने के कारण वह अब रैसलिंग नहीं कर पाएंगे। यह अफवाहे आ रही हैं कि यह दोनों मनी इन द बैंक में लड़ने वाले हैं और यह सिर्फ इस मैच को होने से रोकने का एक एंगल था।

सिनकारा चोटिल हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि पूर्व चैंपियन बैकस्टेज का हिस्सा नहीं हो सकते। वह एक प्रोमो सेगमेंट से भी मनी इन द बैंक में इस मैच कंफर्म करा सकते हैं। आपको बता दें कि अल्मास NXT के पूर्व चैंपियन रहे चुके हैं और स्मैकडाउन में आने के बाद अल्मास के मैच लोकल रैसलर के खिलाफ हुए थे लेकिन अब उनका फिउड सिनकार के साथ दिखाया जा रहा है। देखना होगा कि सिनकार अपने ऊपर किए अटैक का कैसे बदला लेते है।

लेखक- फिलिपा मैरी अनुवादक- ईशान शर्मा

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...