Create

The Undertaker के सम्मान में WWE ने बनाया जबरदस्त स्टैच्यू, Triple H समेत कई दिग्गज इस ऐतिहासिक इवेंट का बने हिस्सा

WWE ने अंडरटेकर के सम्मान में बनाया शानदार स्टैच्यू
WWE ने अंडरटेकर के सम्मान में बनाया शानदार स्टैच्यू

WWE WrestleMania 38 का वीकेंड आ ही गया और जल्द ही द अंडरटेकर (The Undertaker) आधिकारिक तौर पर WWE हॉल ऑफ फेमर बन जाएंगे। अब रेसलमेनिया (WrestleMania) से पूर्व Superstore Axxess में प्रमोशन ने अंडरटेकर की मूर्ति को रिवील किया है।

अमेरिकी राज्य टेक्सास के डलास शहर में स्थित के बेली हचिसन कन्वेंशन सेंटर में हुई इस सेरेमनी को अन्य कई दिग्गजों ने भी अटेंड किया। इनमें अंडरटेकर की पत्नी मिशेल मैककूल और उनकी बेटी के अलावा ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स, रिकिशी, केन और द गॉडफादर समेत कई अन्य दिग्गज प्रो रेसलर्स भी शामिल रहे।

इस संबंध में वीडियो भी शेयर की गई, जिसमें ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स को उनके प्रति सम्मान प्रकट करते देखा गया। वहां मौजूदा फैंस ने 'You Deserve it' और 'Thank You Taker' के चैंट्स करते हुए दिग्गज सुपरस्टार के लिए सम्मान दिखाया।

इसके बाद अंडरटेकर ने अपनी स्पीच में मज़ाकिया अंदाज में तंज कसते हुए कहा कि अगर माइकल्स और ट्रिपल एच कभी 'The Kliq' को छोड़ने पर विचार करें तो उन्हें 'Bone Street Krew' में जगह मिल सकती है, जिसमें रिकिशी और द गॉडफादर समेत कई नामी सुपरस्टार्स शामिल हुआ करते थे।

Scenes in Dallas as HHH, Kane, Rikishi, HBK, Godfather, The Godwinns, Michael Cole and Michelle McCool (and kids) are on hand to unveil the @undertaker’s statue https://t.co/DGoz3z85KU

WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन खुद अंडरटेकर को हॉल ऑफ फेम से सम्मानित करेंगे

आपको याद दिला दें कि इसी साल के फरवरी महीने में बड़ी खबर सामने आई थी कि 2022 में द अंडरटेकर को WWE हॉल ऑफ फेम से सम्मानित किया जाएगा। ये एक ऐसा मोमेंट है, जिसे देखने के लिए प्रो रेसलिंग यूनिवर्स लंबे समय से इंतज़ार कर रहा है, लेकिन अब असल में ऐसा होने जा रहा है और अंडरटेकर के हॉल ऑफ फेम से सम्मानित किए जाने वाले सैगमेंट को कोई मिस नहीं करना चाहेगा।

कुछ समय पहले WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन, The Pat McAfee Show में गेस्ट बनकर आए थे, जिसमें उन्होंने कई अहम विषयों पर बात की। इस दौरान उन्होंने अंडरटेकर के प्रति सम्मान प्रकट करते हुए कहा कि वो खुद द डैड मैन को हॉल ऑफ फेम का सम्मान देना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment