Create

"मैं अपने बेटे के किए पर शर्मिंदा हूं" - WWE दिग्गज ने खुद को मिले धोखे पर तोड़ी चुप्पी

dominik betrayal
WWE दिग्गज ने खुद को मिले धोखे पर बयान दिया
reaction-emoji
Neeraj sharma

Rey Mysterio: WWE Clash at the Castle में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और ऐज (Edge) की टीम का सामना द जजमेंट डे के मेंबर्स, फिन बैलर (Finn Balor) और डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) से हुआ। मैच में ऐज और रे मिस्टीरियो विजयी रहे, लेकिन मुकाबले के समाप्त होने के बाद डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) ने कुछ ऐसा किया, जिससे वो सुर्खियों में बने हुए हैं।

मैच के बाद जैसे ही डॉमिनिक ने ऐज और अपने पिता पर अटैक किया, वैसे ही उन्हें जबरदस्त तरीके से बू किया जाने लगा था। अब अपने बेटे द्वारा मिले धोखे के बाद रे मिस्टीरियो ने चुप्पी तोड़ते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है, जिसमे उन्होंने डॉमिनिक के किए पर खेद जताया है।

उन्होंने कहा,

"मैं अपने बेटे के किए पर शर्मिंदा हूं।"

आपको याद दिला दें कि पिछले कई महीनों से द जजमेंट डे की मेंबर, रिया रिप्ली ने डॉमिनिक के लिए मुश्किलें बढ़ाई हुई थीं और नियमित तौर पर उनपर अटैक करते हुए प्रताड़ित कर रही थीं। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या डॉमिनिक आने वाले हफ्तों में द जजमेंट डे के साथ नजर आते हैं या नहीं।

WWE में रे मिस्टीरियो के साथ टीम का रीयूनियन होने पर ऐज का बयान

ऐज और रे मिस्टीरियो ने बहुत समय पहले 2000 के दशक में एक टीम के तौर पर काम किया था और वो टैग टीम चैंपियन भी रहे। Clash at the Castle के बिल्ड-अप के दौरान एक इंटरव्यू में रेटेड-आर सुपरस्टार ने रे मिस्टीरियो के साथ टीम बनाने पर खुशी जताते हुए कहा:

"Survivor Series 2002 के बाद अब मैं और रे मिस्टीरियो एक बार फिर टीम के रूप में परफॉर्म करने वाले हैं। उस दौर को 20 साल बीत चुके हैं। जब मैं और वो रिंग में होते हैं तब बहुत स्पेशल फीलिंग आती है। जब हम एक-दूसरे को टैग देते हैं तो वो स्पेशल मोमेंट होता है। हमारे बीच शानदार केमिस्ट्री होती है, जिसका पैसों में मोल नहीं लगाया जा सकता। हम दोनों को एक-दूसरे के साथ परफॉर्म करना पसंद है क्योंकि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं।"

फिलहाल ऐज, द जजमेंट डे से अपना बदला लेने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन डॉमिनिक के हील टर्न के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। वहीं यह भी देखना दिलचस्प होगा कि रे मिस्टीरियो पर अपने बेटे द्वारा मिले धोखे का मानसिक दबाव पड़ता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...