Create
Notifications

"John Cena कभी 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियन नहीं बन पाएंगे" - WWE दिग्गज ने अपने रिकॉर्ड को तोड़ने वाले Superstar का नाम बताया

WWE दिग्गज ने जॉन सीना को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने जॉन सीना को लेकर दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
Neeraj sharma

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) सबसे ज्यादा बार वर्ल्ड चैंपियन बनने के मामले में 16 वर्ल्ड टाइटल्स जीतकर रिक फ्लेयर (Ric Flair) के साथ पहले स्थान पर बने हुए हैं। फ्लेयर का मानना है कि उनके रिकॉर्ड को जॉन सीना नहीं बल्कि रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) पीछे छोड़ सकते हैं।

आपको बता दें कि जॉन सीना को आखिरी बार WWE चैंपियन बने 5 साल बीत चुके हैं और एक पार्ट-टाइम रेसलर होते हुए एक और चैंपियनशिप जीतना उनके लिए बेहद मुश्किल काम प्रतीत हो रहा है। दूसरी ओर द वाइपर 14 बार वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं और अभी भी एक फुल-टाइम इन-रिंग परफॉर्मर हैं।

उन्हें फ्लेयर और सीना के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए 3 वर्ल्ड टाइटल्स की जरूरत है और ऐसा इसलिए संभव है क्योंकि वो अभी भी कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं। अब Insight with Chris Van Vliet पर फ्लेयर ने कहा,

"मुझे नहीं लगता कि WWE कभी एक पार्ट-टाइम रेसलर को सबसे ज्यादा बार वर्ल्ड चैंपियन बनने के लिए बुक करेगी। मेरी नजर में रैंडी ऑर्टन ऐसा कर सकते हैं और सर्जरी के बाद जरूर वापस आएंगे। मुझे इस बात का बुरा नहीं लगेगा क्योंकि असली संख्या 21 है। मुझे जॉन सीना पसंद हैं, वो एक महान परफॉर्मर हैं और इस इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक रहे हैं।"

youtube-cover

आखिरी बार WWE चैंपियन कब बने थे जॉन सीना?

जॉन सीना WWE इतिहास के सबसे सफल और लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। WrestleMania समेत कई बड़े इवेंट्स को हेडलाइन करने के अलावा कई दिग्गजों के साथ रिंग शेयर कर चुके हैं।

वो Royal Rumble 2017 में एजे स्टाइल्स को हराकर 16वीं बार WWE चैंपियन बने थे। उसके कुछ महीने बाद उन्हें Elimination Chamber में ब्रे वायट के हाथों टाइटल गंवाना पड़ा। वहीं पिछले साल SummerSlam में द चैंप ने रोमन रेंस को यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज किया, लेकिन जीत दर्ज करने में नाकाम रहे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...