Create

"मुझे उनसे डर नहीं लगता" - WWE के पूर्व चैंपियन ने Roman Reigns के ग्रुप को दी कड़ी चेतावनी

ricochet challenge the bloodline
रिकोशे ने द ब्लडलाइन को चेतावनी दी
Neeraj sharma

Ricochet: WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में सैमी जेन (Sami Zayn) का सामना पूर्व आईसी चैंपियन रिकोशे (Ricochet) से हुआ। उस समय तक मैच बराबरी का रहा जब तक जे उसो (Jey Uso) ने दखल देने की कोशिश नहीं की। उन्हीं के इंटरफेरेंस के कारण जेन का ध्यान भटका और अगले ही पल रिकोशे ने मौके का फायदा उठाकर जीत अपने नाम की।

रिकोशे इस हफ्ते SmackDown Lowdown में नजर आए, जहां उन्होंने सैमी जेन को हराने पर खुशी जताई और इसके अलावा उन्होंने द ब्लडलाइन के सभी मेंबर्स को चुनौती दी है। उन्होंने कहा:

"मैं सच कहूं तो सैमी जेन को चुप कराना ही एक जीत के बराबर है। मैं मानता हूं कि मैंने द ब्लडलाइन को उन्हीं के अंदाज में मात दी है। वो मानते हैं कि उन्हें यहां अपने हिसाब से सबकुछ करने की इजाजत है और शायद अधिकांश मौकों पर वो ऐसा करने में सफल भी रहते हैं। मगर मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मैं WWE के सबसे बेस्ट रेसलर्स से भी भिड़ चुका हूं। वो चाहे कितने ही बुरे और खतरनाक क्यों ना हों, मुझे उनसे डर नहीं लगता और कभी उनकी चुनौती से पीछे नहीं हटूंगा।"

youtube-cover

WWE SmackDown में द ब्लडलाइन के खिलाफ खड़े नजर आए रिकोशे, लोगन पॉल और मैडकैप मॉस

सैमी जेन के खिलाफ रिकोशे की जीत के बाद द ब्लडलाइन के अन्य मेंबर्स ने रिकोशे को घेर लिया था, लेकिन अगले ही पल लोगन पॉल उनके बचाव में आए और इस बीच मैडकैप मॉस ने हाथ में स्टील चेयर लिए उन्हें जॉइन किया। अपने लिए मुश्किल बढ़ते देख द ब्लडलाइन मेंबर्स ने वहां से जाने का निर्णय लिया।

उसी SmackDown एपिसोड में सोलो सिकोआ ने मैडकैप मॉस को हराकर अपने NXT नॉर्थ अमेरिकन टाइटल को डिफेंड किया। वहीं द ब्रॉलिंग ब्रुट्स ने फैटल-4-वे टैग टीम मैच में Hit Row, द न्यू डे और इम्पीरियम को हराकर द उसोज के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच प्राप्त कर लिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...