WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के सबसे बड़े दुश्मन ने उनके भाई को हराया और टेबल पर बुरी तरह पटका, 156 किलो के रेसलर ने 45 सेकेंड में जीता अपना मैच

WWE
WWE Road to WrestleMania लाइव इवेंट में क्या-क्या हुआ?

WWE: WWE ने 12 मार्च को न्यू यॉर्क के ऐतिहासिक मैडिसन स्क्वायर गार्डन में रोड टू रेसलमेनिया (Road to WrestleMania) लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इस शो में रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) दोनों रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में यूएस चैंपियनशिप के लिए केज मुकाबला देखने को मिला।

इस इवेंट में कुल मिलाकर 7 मुकाबले देखने को मिले, जिसमें फैंस को सिर्फ आईसी चैंपियनशिप और यूएस चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला। रोमन रेंस ने एक बार फिर लाइव इवेंट में कोई मैच नहीं लड़ा। हालांकि उनके सबसे बड़े दुश्मन कोडी रोड्स का सामना ट्राइबल चीफ के भाई सोलो सिकोआ के खिलाफ हुआ।

इस मैच में जीत रोड्स की हुई और उन्होंने साथ ही सिकोआ को टेबल पर भी पटक दिया। इसके अलावा शो में बैटल रॉयल और 10 विमेंस टैग टीम मुकाबला भी देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम लाइव इवेंट में हुए मैचों के रिजल्ट्स पर नज़र डालने वाले हैं।

WWE MSG में हुए Road to WrestleMania लाइव इवेंट के सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

1- निकी क्रॉस, ओस्का, कैंडिस लेरे, Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर और विमेंस टैग टीम चैंपियन की एक हाफ बैकी लिंच ने 10 विमेंस टैग टीम मुकाबले में कार्मेला, पाइपर निवेन और डैमेज कंट्रोल (बेली, डकोटा काई और इयो स्काई) को हराया। ब्लेयर ने बेली को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

2- आईसी चैंपियनशिप के लिए हुए नंबर 1 कंटेंडर Battle Royal में 18 सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। इस मैच में रिकोशे ने जबरदस्त जीत दर्ज करते हुए टाइटल मैच का मौका पाया।

3- WWE आईसी चैंपियनशिप के लिए गुंथर और रिकोशे के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। गुंथर ने इस मुकाबले में जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

4- कोडी रोड्स और सोलो सिकोआ के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। द उसोज़ द्वारा दखल देने के कारण मैच का अंत DQ से हुआ और रोड्स ने इसमें जीत दर्ज की। सैमी ज़ेन ने आकर रोड्स को बचाया और इस बीच रोड्स ने सिकोआ को टेबल पर पटक दिया।

5- ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलए नाइट के बीच सिंगल्स मैच हुआ। इस मुकाबले में 156 किलो के स्ट्रोमैन ने सिर्फ 45 सेकेंड में ही जीत लिया।

6- SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर vs लिव मॉर्गन vs सोन्या डेविल के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ। शार्लेट ने डेविल को सबमिट कराते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

7- मेन इवेंट में ऑस्टिन थ्योरी और सैथ रॉलिंस के बीच केज मैच हुआ। थ्योरी ने जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Road to WrestleMania लाइव इवेंट में हुए मैचों को रिपोर्ट किया)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now