WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई ने उनके दुश्मन को दी करारी शिकस्त, मौजूदा चैंपियन की भी हुई हार 

WWE
WWE Road to WrestleMania लाइव इवेंट में क्या-क्या हुआ?

WWE: WWE ने हाल ही में फार्गो में रोड टू रेसलमेनिया (Road to WrestleMania) लाइव इवेंट का आयोजन कराया, जिसमें रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई सोलो सिकोआ का मुकाबला उनके दुश्मन सैमी ज़ेन (Sami Zayn) के खिलाफ हुआ।

इस इवेंट में कुल मिलाकर 7 मुकाबले देखने को मिले, जिसमें दो मैच चैंपियनशिप के लिए भी हुए। द उसोज़ ने अपनी टैग टीम चैंपियनशिप और शार्लेट फ्लेयर ने अपनी विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड किया। आईसी चैंपियन गुंथर शो का हिस्सा थे, लेकिन उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया। हालांकि मौजूदा चैंपियन को सिक्स मैन टैग टीम मैच में हार का सामना करना पड़ा।

साथ ही Raw रोस्टर के द ओसी एक्शन में दिखाई दिए। विमेंस Royal Rumble विजेता रिया रिप्ली ने भी WrestleMania से पहले अहम जीत दर्ज की। इसके अलावा द वाइकिंग रेडर्स और शॉट्जी ब्लैकहार्ट ने भी अपने-अपने मुकाबलों को जीता। रोमन रेंस, रोंडा राउजी जैसे प्रमुख स्टार्स शो का हिस्सा नहीं थे।

WWE Road to WrestleMania लाइव इवेंट में किन सुपरस्टार्स को मिली जीत?

1- मौजूदा अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ ने द ब्रॉलिंग ब्रूट्स को हराया। इसी के साथ ब्लडलाइन के अहम मेंबर्स ने अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

2- शॉट्जी ब्लैकहार्ट ने सिंगल्स मुकाबले में शेना बैज़लर को शिकस्त दी।

3- द वाइकिंग रेडर्स ने टैग टीम मुकाबले में लिगाडो डेल फेंटासमा को हराते हुए अहम जीत दर्ज की।

4- WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर और सोन्या डेविल के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। शार्लेट ने जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

5- रिया रिप्ली ने राकेल रॉड्रिगेज़ को मात दी। मुकाबले के बाद भी रिप्ली ने रॉड्रिगेज़ के ऊपर अटैक जारी रखा, लेकिन लिव मॉर्गन ने एंट्री करते हुए राकेल को बचाया।

6- ड्रू मैकइंटायर और द ओसी (कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़) ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में द इम्पीरियम (लुडविग काइजर, जियोवानी विंची और आईसी चैंपियन गुंथर) को करारी शिकस्त दी।

7- मेन इवेंट में द ब्लडलाइन के सोलो सिकोआ और सैमी ज़ेन के बीच सिंगल्स मैच हुआ। जिमी और जे उसो के दखल देने की वजह से ज़ेन की हार हुई और सिकोआ की जीत हुई।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने WWE Road to WrestleMania लाइव इवेंट में हुए मैचों को रिपोर्ट किया)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now