WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई को मिली करारी शिकस्त, मौजूदा चैंपियन की पुराने दुश्मन के खिलाफ चौंकाने वाली हार 

WWE
WWE Road to WrestleMania में क्या-क्या हुआ

WWE: WWE ने 18 फरवरी को फ्रेसनो में रोड टू रेसलमेनिया (Road to WrestleMania) लाइव इवेंट का आयोजन कराया। इसमें कई शानदार मुकाबले देखने को मिले और मेन इवेंट में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) मैच देखने को मिला। रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के स्टार्स ने फैंस को एंटरटेन किया।

मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर अपना टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दिए, लेकिन उन्हें पुराने दुश्मन के खिलाफ चौंकाने वाली हार मिली। इसके अलावा विमेंस टैग टीम चैंपियन ओस्का की भी हार हुई। रोमन रेंस के भाई और ब्लडलाइन मेंबर सोलो सिकोआ के लिए भी शो बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा। उन्हें एक बार फिर करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

हैरान करने वाली बात यह थी कि अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, विमेंस चैंपियन इयो स्काई, विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली, अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन जजमेंट डे और यूएस चैंपियन लोगन पॉल ने इस शो में हिस्सा नहीं लिया। इनके अलावा भी फैंस के कई पसंदीदा सुपरस्टार्स एक्शन में दिखाई नहीं दिए और यह निश्चित तौर पर सभी के लिए निराशाजनक चीज़ थी। इस आर्टिकल में हम आपको लाइव इवेंट के रिजल्ट्स के बारे में बताने वाले हैं।

WWE Road to WrestleMania (18 फरवरी) में किसकी हुई जीत और किसे मिली हार?

-) एलए नाइट ने सिंगल्स मैच में ब्लडलाइन के अहम मेंबर और रोमन रेंस के भाई सोलो सिकोआ को करारी शिकस्त दी।

-) ओमोस ने पूर्व 24*7 चैंपियन अकीरा टोज़ावा को हराया।

-) नाया जैक्स और मैक्सिन डुप्री के बीच मुकाबला देखने को मिला। यहां जीत पूर्व विमेंस चैंपियन की हुई और उन्होंने अहम मोमेंटम हासिल किया।

-) आईसी चैंपियनशिप के लिए गुंथर ने चैड गेबल का सामना किया। गेबल ने जरूर DQ के जरिए गुंथर को हराया, लेकिन रिंग जनरल ने अपने टाइटल को रिटेन किया।

-) चैड गेबल और न्यू डे के कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में द इम्पीरियम के गुंथर, जियोवानी विंची और लुडविग काइजर को मात दी।

-) मीचिन और ओस्का के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। यहां मीचीन ने WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन को पिनफॉल के जरिए हराते हुए चौंकाया।

-) कार्लिटो का सामना ऑस्टिन थ्योरी से हुआ और इस मुकाबले को दिग्गज सुपरस्टार ने जीता।

-) कोडी रोड्स ने मेन इवेंट में शिंस्के नाकामुरा को स्ट्रीट फाइट मुकाबले में हराते हुए शानदार जीत दर्ज की।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने 18 फरवरी को हुए Road to WrestleMania के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।)