WWE में 916 दिनों बाद भी Roman Reigns की बादशाहत बरकरार, मैच के बाद हदें पार करते हुए पूर्व चैंपियन को बुरी तरह पीटकर किया 'अधमरा'

WWE
WWE Road to WrestleMania में देखने को मिला Roman Reigns का दबदबा

Roman Reigns: WWE ने हाल ही में टोरंटो में लाइव इवेंट (Road to WrestleMania) का आयोजन कराया, जिसके मेन इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सैमी ज़ेन (Sami Zayn) के खिलाफ डिफेंड किया। इस मुकाबले में जीत रोमन रेंस की हुई और मैच के बाद रेंस ने हदें पार करते हुए ज़ेन पर बुरी तरह अटैक करना जारी रखा।

रोमन रेंस और सैमी ज़ेन के बीच बहुत ही जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी। इस बीच फैंस का पूरा समर्थन सैमी ज़ेन के साथ ही था और लोकल बॉय ने फैंस को निराश भी नहीं किया। उन्होंने ट्राइबल चीफ के कई मूव्स (सुपरमैन पंच और स्पीयर) को शानदार तरीके से काउंटर किया, साथ ही अपने मूव्स भी लगाए।

हालांकि अंत में रोमन रेंस ने सैमी ज़ेन को जबरदस्त स्पीयर लगाया और पिन करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। इसी के साथ 916 दिनों बाद भी रेंस की बादशाहत कंपनी में जारी है। मैच के बाद भी रोमन रेंस रुके नहीं और उन्होंने हद पार करते हुए बेसुध पड़े सैमी ज़ेन के ऊपर पंच लगाने जारी रखे। हेड ऑफ द टेबल ने पूर्व चैंपियन को बहुत ही बुरी तरीके से मारा। आप यह वीडियो यहां देख सकते हैं:

WWE में अब Roman Reigns का पूरा ध्यान कोडी रोड्स और ब्लडलाइन पर होगा?

इस मैच के साथ ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस और सैमी ज़ेन के बीच की स्टोरीलाइन का अंत हो गया है। अब रेंस का पूरा ध्यान अपने अगले प्रतिद्वंदी कोडी रोड्स के ऊपर ही होगा। आपको बता दें कि रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को Royal Rumble विजेता कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं।

हाल ही में समाप्त हुए WWE SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस और कोडी रोड्स का पहली बार आमना-सामना हुआ था। दोनों ही स्टार्स ने शानदार तरीके से अपनी दुश्मनी की शुरुआत की और एक दूसरे को धमकी भी दी। रोड्स और रोमन का मैच WWE WrestleMania 39 के मेन इवेंट में होना तय है।

कोडी रोड्स के अलावा Roman Reigns का ध्यान ब्लडलाइन के ऊपर भी है। काफी समय से जे उसो अपने भाइयों के साथ दिखाई नहीं दे रहे हैं और इसी वजह से रेंस भी परेशान हैं। इस बीच रोमन ने साफ कर दिया कि अगले हफ्ते जे उसो वापस नहीं आते हैं, तो इसके जिम्मेदार जिमी उसो होंगे। यह स्टोरीलाइन भी काफी ज्यादा दिलचस्प हो गई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now