WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई को चैंपियनशिप मैच में मिली हार, 184 किलो के रेसलर को 7 फुट 3 इंच लंबे जायंट ने हराया

WWE
WWE Road to WrestleMania के मेन इवेंट में हुई कोडी रोड्स की जीत

WWE: WWE ने 31 मार्च को सिरैक्यूज़ में Road to WrestleMania लाइव इवेंट का आयोजन कराया। यह इवेंट काफी ज्यादा शानदार रहा और इसमें कई प्रमुख सुपरस्टार्स ने हिस्सा लेते हुए फैंस को एंटरटेन किया। मेन इवेंट में फैंस को दो तगड़े सुपरस्टार्स के बीच स्ट्रीट फाइट मुकाबले भी देखने को मिला।

इस लाइव इवेंट में तीन चैंपियनशिप मैच देखने को मिले। रिया रिप्ली, गुंथर और जजमेंट डे (फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट) ने जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। हालांकि, दो ऐसे चैंपियंस भी रहे जिन्हें हार का सामना करना पड़ा। मौजूदा विमेंस चैंपियन इयो स्काई और विमेंस टैग टीम चैंपियन की एक हाफ कायरी सेन के लिए यह शो यादगार नहीं रहा।

रोमन रेंस ने जरूर इसमें हिस्सा नहीं लिया, लेकिन उनके दो भाई एक्शन में दिखाई दिए। एक तरफ सोलो सिकोआ को मेगास्टार ने हराया, दूसरी तरफ जे उसो को आईसी चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ा। मेन इवेंट में कोडी रोड्स और ड्रू मैकइंटायर के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ।

आइए नज़र डालते हैं WWE Road to WrestleMania में क्या-क्या हुआ?

#) द ब्लडलाइन के सोलो सिकोआ को सिंगल्स मैच में एलए नाइट के खिलाफ हार मिली। WrestleMania XL से पहले नाइट ने अहम जीत दर्ज की।

#) WWE आईसी चैंपियनशिप के लिए फैटल 4वे मैच देखने को मिला। यहां पर गुंथर ने जे उसो, शिंस्के नाकामुरा और डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप के लिए सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुए मैच में जजमेंट डे के डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर ने न्यू डे के कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स को हराते हुए अपना टाइटल रिटेन किया।

#) न्यू कैच रिपब्लिक के टायलर बेट और पीट डन ने टैग टीम मुकाबले में प्रिटी डेडली को हराया।

#) विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मुकाबला देखने को मिला। रिया रिप्ली ने नटालिया और शेना बैज़लर को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) ओमोस और ओडिसे जॉन्स के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। यहां पर 7 फुट 3 इंच के जायंट ने 184 किलो के जॉन्स को मात दी।

#) जे़लिना वेगा, मीचीन और बियांका ब्लेयर ने सिक्स विमेंस टैग टीम मुकाबले में डैमेज कंट्रोल की इयो स्काई, कायरी सेन और डकोटा काई को हराया।

#) कोडी रोड्स और ड्रू मैकइंटायर के बीच मेन इवेंट में स्ट्रीट फाइट मैच हुआ। यहां पर जीत कोडी रोड्स की हुई।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने 31 मार्च को सिरैक्यूज़ में हुए Road to WrestleMania के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।)