WWE Road to WrestleMania रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई का शर्मनाक प्रदर्शन जारी, मेन इवेंट में हुए खतरनाक मैच को दिग्गज ने जीता

WWE
WWE Road to WrestleMania में कौन से जबरदस्त मुकाबले हुए

WWE Road to WrestleMania Results: WWE ने 17 मार्च को नॉर्थ चार्ल्सटन में Road to WrestleMania लाइव इवेंट का आयोजन किया। इस शो में रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के सुपरस्टार्स एक्शन में दिखाई दिए और फैंस को कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले।

इस लाइव इवेंट में कुल मिलाकर 9 मुकाबले देखने को मिले और मेन इवेंट में कोडी रोड्स vs ड्रू मैकइंटायर के बीच स्ट्रीट फाइट मुकाबला देखने को मिला। इसके अलावा दो सुपरस्टार्स के खिलाफ रिया रिप्ली ने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया। डैमेज कंट्रोल मेंबर्स ने भी टैग टीम मैच लड़ा।

भले ही रोमन रेंस एक्शन में दिखाई नहीं दिए, लेकिन उनके भाई सोलो सिकोआ ने मैच लड़ा और उनका खराब प्रदर्शन अभी भी जारी है। इसके अलावा ओमोस, आर ट्रुथ, न्यू डे, नेओमी, बियांका ब्लेयर, रिया रिप्ली, सैमी ज़ेन, एजे स्टाइल्स, एलए नाइट ने अपने-अपने मुकाबलों को जीता।

WWE Road to WrestleMania (17 मार्च) में क्या-क्या हुआ?

-) आर ट्रुथ और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला, जिसे आर ट्रुथ ने DQ के जरिए जीता। इस मुकाबले में बाहरी दखल देखने को मिला।

-) आर ट्रुथ और न्यू डे ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में जजमेंट डे का सामना किया। यहां ट्रुथ, कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वु्ड्स ने डॉमिनिक मिस्टीरिये और टैग टीम चैंपियंस फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट को शिकस्त दी।

-) सैमी ज़ेन ने सिंगल्स मैच में शिंस्के नाकामुरा को शिकस्त दी।

-) कार्लिटो ने सिंगल्स मैच में एजे स्टाइल्स का सामना किया। इस मैच को पूर्व WWE चैंपियन ने जीता।

-) नेओमी और बियांका ब्लेयर ने टैग टीम मुकाबले में डैमेज कंट्रोल की इयो स्काई और कायरी सेन का सामना किया। इस मैच में नेओमी और ब्लेयर ने विमेंस चैंपियन और विमेंस टैग टीम चैंपियन की एक हाफ को हराया।

-) एलए नाइट और सोलो सिकोआ के बीच मैच हुआ। एक बार फिर जीत नाइट की हुई और रोमन रेंस के भाई का शर्मनाक प्रदर्शन जारी है और उनकी लूजिंग स्ट्रीक खत्म नहीं हो रही है।

-) ओमोस ने चोकस्लैम देते हुए पूर्व 24*7 चैंपियन अकीरा टोज़ावा को मात दी।

-) विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए रिया रिप्ली, नाया जैक्स और शैना बैज़लर के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला। जजमेंट डे मेंबर ने जीत दर्ज करते हुए अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) मेन इवेंट में कोडी रोड्स और ड्रू मैकइंटायर के बीच स्ट्रीट फाइट मुकाबला देखने को मिला। यहां पर जीत अमेरिकन नाईटमेयर की हुई।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने 17 मार्च को हुए WWE Road to WrestleMania के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।)