Create

"आज भी मेरा मजाक बनाया जाता है" - WWE में 8 साल पहले की घटना को लेकर Roman Reigns का छलका दर्द

roman reigns sufferin succotash
रोमन रेंस का इस कारण आज भी बनाया जाता है मजाक
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE में एक सफल हील सुपरस्टार और ट्राइबल चीफ के किरदार में ढलने से पहले रोमन रेंस (Roman Reigns) कई सालों तक बेबीफेस कैरेक्टर में संघर्ष करते रहे थे। उन्हें बू किया जा रहा था, वहीं प्रोमोज़ में उनसे कई बार ऐसी लाइन बुलवाई गई जिसके कारण रेंस हंसी का पात्र बन गए थे।

अब Impaulsive पॉडकास्ट पर रोमन रेंस ने खुलासा किया कि वो कौन सा प्रोमो है जिसे लेकर आज भी फैंस उनका मजाक उड़ाते हैं।

उन्होंने बताया:

"मैंने अपने करियर के शुरुआती समय में कई अजीब प्रोमो कट किए थे। अब अगर मुझे कुछ अच्छा नहीं लगता तो मैं उसे नहीं बोलता, लेकिन 10 साल पहले ऐसा था कि विंस मैकमैहन ने एक बार बोल दिया तो उसे हमें करना ही होगा। अभी भी ऐसे प्रोमो हैं, जिन्हें लेकर मेरा मजाक उड़ाया जाता है, जैसे 'Sufferin Succotash' वाला प्रोमो। मुझे उस प्रोमो में से यही 2 शब्द याद हैं, जो शायद 8 साल पहले हुआ था, लेकिन उसे लेकर अभी भी तंज कसे जाते हैं। मैंने पिछले कुछ सालों में काफी अच्छा काम किया है, लेकिन लोग फिर भी 'Sufferin Succotash' को ही याद रखेंगे।"

youtube-cover

रोमन रेंस ने WWE में बेसिक्स से की थी शुरुआत

रोमन रेंस एक ऐसे परिवार से आते हैं जिसने WWE को कई दिग्गज रेसलर्स दिए हैं, लेकिन उन्हें इस प्रमोशन में कदम रखने से पहले रेसलिंग का कोई अनुभव नहीं था। उन्होंने बेसिक्स के साथ शुरुआत की थी और इसी पॉडकास्ट पर अपनी ट्रेनिंग के बारे में दिलचस्प चीज़ें बताई हैं।

उन्होंने बताया:

"यहां मैंने किसी सेलिब्रिटी के तौर पर कदम नहीं रखा था। मैंने यहां फुटबॉल में असफल रहने के बाद एंट्री ली और एक वेयरहाउस में जाकर अपने करियर के बारे में बहुत सोचता था और आगे चलकर उन्होंने द शील्ड के रूप में हमारी एंट्री कराई। मैंने बेसिक्स से शुरुआत की, जैसे रेसलिंग करना और टीवी पर रेसलिंग करने के आदी होने के बाद आप अच्छा करने लगते हैं।"

2012 में अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू करने के बाद रोमन रेंस कई बार वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं, Royal Rumble विजेता रहे हैं और पिछले 8 में से 6 WrestleMania इवेंट्स को रोमन रेंस ने हेडलाइन किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...