COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस हुए 3 रैसलरों के अटैक का शिकार, सैथ रॉलिंस-डीन एम्ब्रोज़ ने आकर बचाया

SENIOR ANALYST
113   //    01 Sep 2018, 09:57 IST

WWE रॉ के सुपरस्टार इन दिनों विदेशी दौरे पर हैं, जहां वो दुनिया के अलग-अलग देशों में लाइव इवेंट्स कर रहे हैं। रॉ के बाद WWE सुपरस्टार्स लंदन गए। लंदन में फैंस को एक जबरदस्त शो देने के बाद रॉ के सुपरस्टार्स जापान रवाना हुए। जापान के ओसाका शहर में हुए लाइव इवेंट में रॉ के सभी बड़े सुपरस्टार्स ने शिरकत की और फैंस को एंटरटेन किया।

ओसाका के लाइव इवेंट के आखिरी मैच में रोमन रेंस का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ हुआ। ये मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए था। मैच की शुरुआत में ही रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को थप्पड़ मारा। थप्पड़ लगने के बाद स्ट्रोमैन को गुस्सा आ गया और उन्होंने रोमन रेंस पर लगातार वार शुरु कर दिया।




यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और स्ट्रोमैन रिंग के बाहर भी एक्शन को लेकर गए। दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक दूसरे को पिन करने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। मैच के आखिरी पलों के दौरान डॉल्फ जिगलर और मैकइंटायर ने रिंग में आकर रोमन रेंस पर धाबा बोल दिया। इस दौरान मैकइंटायर ने रिंग के नीचे से टेबल निकाली।



अपने शील्ड भाई को पिटता देख डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस बाहर आए। डीन ने रिंग के बाहर डॉल्फ जिगलर को क्लोथलाइन मारकर गिराया और सैथ रॉलिंस ने आते ही मैकइंटायर को किक मारकर रिंग से बाहर किया। स्ट्रोमैन ने डीन को चोकस्लैम देने की कोशिश की, पर रोमन रेंस ने एक जोरदार सुपरमैन पंच मारा। सैथ और डीन ने मिलकर स्ट्रोमैन को रिंग से बाहर फेंक दिया और टेबल को सीधा कर ड्रू मैकइंटायर को ट्रिपल पावरबॉम्ब दिया।

इस हफ्ते रॉ में डॉल्फ जिगलर, ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने द शील्ड की पिटाई की थी। पिछले हफ्ते ही शील्ड का रीयूनियन हुआ था, जब उन्होंने स्ट्रोमैन को कैश-इन करने से रोका था।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...