Create

वीडियो : जब Survivor Series में रोमन रेंस के स्पीयर से शेन मैकमैहन की हालत हुई थी खराब

रोमन रेंस<p>
रोमन रेंस
PANKAJ

सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में अब ज्यादा समय नहीं रह गया है। स्मैकडाउन और रॉ में इसके लिए शानदार बिल्डअप चल रहा है। WWE ने इस साल पीपीवी को सफल बनाने के लिए काफी तैयार कर रखी है।फैंस की नजरें ट्रेडिशनल 5 ऑन 5 सर्वाइवर सीरीज मैच पर होगी।लैसनर और एजे स्टाइल्स की बीच होने वाले मैच पर भी सभी की नजरें होंगी।

जब रिंग में एक साथ 10 सुपरस्टार्स शामिल हों, तो कुछ न कुछ ऐसा जरूर होता है कि जिसे भूल पाना आसाान नहीं होता। ऐसा ही कुछ साल 2016 के सर्वाइवर सीरीज में हुआ था, जब रिंग के बीच में ऐसी घटना घटी थी कि एरीना में मौजूद हर एक दर्शक की सांसे कुछ समय के लिए रुक सी गई थी।

दरअसल 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच के दौरान रोमन रेंस और शेन मैकमैहन रिंग में मौजूद थे। शेन ने रेंस के ऊपर पकड़ बनाई हुई थी और उन्होंने रेंस को रिंग के एक साइड पर नीचे गिरा दिया था और उसके बाद वो अपना पसंदीदा कोस्ट टू कोस्ट देने की तैयारी कर रहे थे। हालांकि जैसे ही शेन ओ मैक ने टॉप रोप से रेंस के ऊपर जंप लगाई, उसी वक्त रेंस ने शेन मैकमैहन को हवा में ही स्पीयर दे दिया।

उस स्पीयर का असर इतना खतरनाक था कि शेन उसके बाद हिल भी नहीं पा रहे थे और उन्हें बाहर ले जाने के लिए मदद की जरूरी पड़ी और यहां तक कि उन्हें उसके बाद मेडिकल अटेंशन की भी जरूरत पड़ी। निश्चित ही रेंस के उस स्पीयर को आज भी याद किया जाता है और उनके दिए गए सभी स्पीयर्स में उसे सबसे खतरनाक भी कहा गया। हालांकि इस साल अब रोमन रेंस सर्वाइवर सीरीज में नजर नहीं आएंगे। बीमारी के कारण वो बाहर चल रहे है। फैंस उन्हें बहुत मिस इस बड़े पीपीवी में करेंगे।

WWE की सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...