Create

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns के भाई ने अपने जन्मदिन के मौके पर बनवाया नया टैटू, देखें जबरदस्त तस्वीर

jimmy uso birthday new tattoo
रोमन रेंस के भाई ने बनवाया नया टैटू
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE में इस समय द ब्लडलाइन ने पिछले काफी समय से अपने दुश्मनों की नाक में दम किया हुआ है। अब रोमन रेंस (Roman Reigns) के कज़िन ब्रदर और द ब्लडलाइन के मेंबर जिमी उसो (Jimmy Uso) ने अपने जन्मदिन के मौके पर नया टैटू बनवाया है।

आपको बता दें कि द उसोज मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस हैं और इस समय अपने ट्राइबल चीफ, रोमन रेंस को फॉलो कर रहे हैं। जिमी ने एक ट्वीट करते हुए अपने उस टैटू आर्टिस्ट का धन्यवाद करते हुए लिखा,

"माइकल, जन्मदिन पर इस खास तोहफे के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। ये मुझे बहुत पसंद आया। माइकल तुम सबसे महान टैटू आर्टिस्ट हो, टैटू बनवाते वक्त आपके साथ टॉक सेशन का अनुभव हमेशा सुखद रहता है।"

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने बताया रोमन रेंस अपने परिवार से नफरत करते हैं

ड्रू मैकइंटायर ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि रोमन रेंस अपने परिवार से नफरत करते हैं। The Bump के एक हालिया एडिशन में बताया कि ट्राइबल चीफ पहले ही पॉल हेमन को ब्रॉक लैसनर को सौंप चुके हैं। मैकइंटायर ने ये भी कहा कि रोमन ने ये जानते हुए भी द उसोज को उन्हें मारने भेजा कि पूर्व 2 बार के WWE चैंपियन उन्हें वापस भगाने वाले हैं।

उन्होंने कहा,

"रोमन रेंस कहते हैं कि वो अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं और सभी चीज़ें अपने परिवार के लिए कर रहे हैं, लेकिन मेरी नजर में वो अपने परिवार से नफरत करते हैं। वो यहां तक कि अपने स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन को भी पसंद नहीं करते और उन्हें पहले ही ब्रॉक लैसनर को सौंप चुके हैं। उन्होंने यह जानते हुए भी द उसोज को मेरे पास भेजा कि मैं हर बार उन्हें वापस लौटा दूंगा। वो द उसोज को भेजते रहे, लेकिन मैंने उन्हें वापस भगा दिया। मुझे विश्वास है कि उन्हें अपने परिवार से प्यार नहीं है।"

रोमन रेंस को Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपने अनडिस्प्यूटेड टाइटल को डिफेंड करना होगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या ट्राइबल चीफ अपने ऐतिहासिक टाइटल रन को जारी रख पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...