WWE में Roman Reigns के पुराने दुश्मन ने Bloodline में अपने पसंदीदा मेंबर का किया खुलासा, नाम जानकर आपको भी होगी हैरानी

sami zayn bloodline_
WWE सुपरस्टार ने सैमी जेन को बताया द ब्लडलाइन में अपना फेवरेट मेंबर

Sami Zayn: WWE में सैमी जेन (Sami Zayn) ने कई महीनों तक द ब्लडलाइन का मेंबर बनने की कोशिश की और आखिरकार अब वो इस ग्रुप के Honorary मेंबर बन गए हैं। पिछले कुछ हफ्तों में जिस तरह उन्होंने टीम के मेंबर्स को बचाने की कोशिश की है, उससे लगता है जैसे उन्होंने रोमन रेंस (Roman Reigns) को प्रभावित किया है।

आपको बता दें कि द ब्लडलाइन में रोमन रेंस, द उसोज, सोलो सिकोआ और पॉल हेमन भी शामिल हैं। WWE ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हाल ही में फैंस से द ब्लडलाइन में अपने फेवरेट मेंबर के बारे में पूछा। इसका ट्राइबल चीफ के पुराने दुश्मन हैप्पी कॉर्बिन ने भी जवाब देते हुए बताया है कि सैमी जेन, द ब्लडलाइन में उनके सबसे फेवरेट मेंबर हैं।

WWE फैंस ने हैप्पी कॉर्बिन के ट्वीट पर कैसी प्रतिक्रिया दी?

WWE यूनिवर्स काफी समय से सैमी जेन के काम से प्रभावित रहा है और क्राउड उन्हें नियमित रूप से चीयर करता आ रहा है। कॉर्बिन के ट्वीट पर फैंस ने अनोखी प्रतिक्रियाएं दी हैं। फैंस ने उन्हें ये भी याद दिलाया कि WWE में रोमन रेंस को अभी तक पिन करने वाले आखिरी सुपरस्टार कॉर्बिन ही हैं।

"हैप्पी कॉर्बिन हम में से एक हैं, उनकी बातें मुझे पसंद आ रही हैं।"

"आप रोमन रेंस को ये कब याद दिलाएंगे कि अभी तक उन्हें पिन करने वाले आखिरी सुपरस्टार आप ही हैं।"

"मैं समझता हूं कि 99 प्रतिशत WWE फैंस इस बात से सहमत हैं क्योंकि सैमी जेन ही इस ग्रुप के सबसे बेस्ट मेंबर हैं।

जेन ने इस साल बहुत शानदार प्रदर्शन किया है और द ब्लडलाइन के साथ उनके सैगमेंट्स को क्राउड नियमित रूप से चीयर करता आ रहा है। ये देखना दिलचस्प होगा कि WWE किस तरीके से इस एंगल को समाप्त करने वाली है।

कुछ समय पूर्व रोमन रेंस ने खुद सैमी जेन की तारीफ करते हुए कहा था कि:

"सैमी जेन इतने टैलेंटेड सुपरस्टार हैं कि उन्हें हर किरदार में लोग देखना पसंद करते हैं। अगर सैमी जेन को ज्यादा टीवी टाइम मिल रहा है तो ये कंपनी के लिए अच्छी बात है।"

अब लोग ये भी जानने के इच्छुक होंगे कि हैप्पी कॉर्बिन की तारीफ का सैमी जेन किस तरीके से जवाब देते हैं। वैसे भी कॉन्स्पिरेसी थ्योरिस्ट, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं इसलिए संभव है कि वो जल्द ही कॉर्बिन के ट्वीट का जवाब दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।