Create

WWE SmackDown में आने के बाद रोमन रेंस ने बोली बड़ी बात 

Ankit
Enter caption

जैसा की सभी जानते थे कि स्मैकडाउन में शेक अप होगा और कई सारे रॉ के सुपरस्टार्स का ब्रांड बदल जाएगा । पहले अफवाह थी की रोमन रेंस ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनने वाले हैं लेकिन अब ये सच हो गया है। हालांकि स्मैकडाउन में अंत तक नहीं साफ हो पा रहा था कि क्या रेंस आएंगे या नहीं।

दरअसल, विंस मैकमैहन ने स्मैकडाउन का आखिरी सैगमेंट किया जिसमें वो ऐतिसाहिक एलान करने वाले थे। सभी को लगा था कि वो रोमन रेंस को बुलाने वाले हैं लेकिन उन्होंने इलायस को WWE का फ्यूचर बताते हुए रिंग में बुलाया। इलायस अपना प्रदर्शन करने वाले थे कि रोमन रेंस का म्यूजिक बजा और वो रिंग में आ गए।

रोमन रेंस के बाहर आते ही क्राउड ने उन्हें पूरा सपोर्ट किया। रेंस ने कहा कि स्मैकडाउन उनका यार्ड बन गया है। जिसके बाद रेंस ने इलायस को पहले सुपरमैन पंच मारा जबकि कंपनी के चेयरमैन विंस मैकमैहन को भी सुपरमैन पंच का स्वाद चखा दिया। अब रोमन रेंस हील के रुप में ब्लू ब्रांड में आए हैं और पहली झलक उनके विलन बनने की देखी गई हैं। जाते जाते रेंस ने इलायस को स्पीयर भी मार दिया था।

अब रोमन रेंस ने स्मैकडाउन में आने के बाद ट्विटर पर बड़ी बात बोली है जिससे साफ है कि आने वाले दिनों में रेंस स्मैकडाउन पर राज करने वाले हैं।

(नया यार्ड ... वहीं नियम ...मेरे नियम)

रोमन रेंस अब अपने नियमों के साथ ब्लू ब्रांड को बदल देंगे, ऐसे में रोमन रेंस का पहला फिउड किसके खिलाफ होगा ये अभी तक साफ नहीं है लेकिन जिस तरह इलायस पर अटैक किया उसको देखकर लग रहा है कि आने वाली स्मैकडाउन में रेंस और इलायस की दुश्मनी देखने को मिल सकती है। शायद रेंस कुछ वक्त बाद WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन से लड़ते हुए नजर आ सकते हैं, अब देखना होगा कि रेंस के ब्लू ब्रांड में आने से WWE को कितना फायदा होता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment