Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw को रोमन रेंस के रूप में नए चैंपियन की जरूरत है: कर्ट एंगल

SENIOR ANALYST
102   //    12 Aug 2018, 10:30 IST

समरस्लैम को होने में अब बस 1 हफ्ते का ही समय रह गया है। समरस्लैम से पहले रॉ और स्मैकडाउन के आखिरी एपिसोड में फैंस को काफी सारा एक्शन देखने को मिलेगा। रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने रोमन रेंस को एक खास सलाह दी है।

कर्ट एंगल ने इंस्टाग्राम पर अपनी और ब्रॉक लैसनर की सालों पुरानी फोटो शेयर करते हुए बात लिखी। कर्ट ने पोस्ट में लिखा, "15 साल पहले मैंने समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर को WWE चैंपियनशिप मैच में हराया था। ये काफी तगड़ा मैच रहा था। अब 15 साल बाद रोमन रेंस को पास भी बीस्ट को हराने का मौका है। उम्मीद करता हूं कि रोमन रेंस की जीत होगी। अब मंडे नाइट रॉ को एक चैंपियन की जरूरत है #itstrue#Summerslam #universalchampionship





दरअसल अब रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी में कर्ट एंगल का भी अहम रोल हो गया है। ब्रॉक लैसनर ने थोड़े समय पहले रॉ में आकर कर्ट एंगल को भी F5 का शिकार बनाया था। अब कर्ट एंगल चाहेंगे कि रोमन रेंस उनसे बदला लें। समरस्लैम में रोमन रेंस के जीतने के काफी ज्यादा चांस हैं और लैसनर को चैंपियन बने हुए एक बहुत ही लंबा समय बीत चुका है।

आपको बता दें कि 15 साल पहले समरस्लैम 24 अगस्त 2003 को हुई थी। तब WWE चैंपियन कर्ट एंगल ने चैलेंजर ब्रॉक लैसनर को सबमिशन के जरिए मात देकर अपने टाइटल का बचाव किया था। तब दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच करीब 21 मिनट तक चला था।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...