COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस द्वारा कही गई 10 बातें जो आपकी जिंदगी बदल सकती हैं

28   //    24 Jul 2018, 17:07 IST

1. जिम्मेदारियों की वजह से पड़ने वाले प्रेशर से मत घबराओ। उस पल को जिओ और मज़े करो। जब सभी चीज़ें आपके पक्ष में जा रही हों तो खुद पर काबू रखें और अपने परिवार को याद करें।

2. मैंने अपनी पूरी जिंदगी एक अच्छा आदमी बनने की कोशिश की है, इसलिए मेरे काफी सारे अच्छे दोस्त हैं। मैंने लोगों के साथ अच्छा रिश्ता बनाया है और उनके साथ मेरे व्यवहार अच्छा रहा है। आप दूसरों के साथ जैसा करोगे, आपके साथ भी वैसा ही होगा।

3. नकारात्मकता की बजाय सकारात्मकता पर ध्यान लगाओ। उन लोगों पर फोकस करो, जो आपके साथ अच्छा होते हुए देखना चाहते हैं और फिर उस काम को अपने और उनके लिए करो। कभी मैं कोई काम अपने लिए करता हूं तो कभी अपने परिवार और दोस्तों के लिए करता हूं।

4. अगर आपके साथ परिवार और दोस्तों का सपोर्ट है, तो आपके साथ गलत नहीं हो सकता। इसलिए खुद पर भरोसा रखो और जिस चीज़ में भरोसा करते हो, उसे करते रहो।

5. मेरे बस में सिर्फ अपना काम करना है और कोशिश करता हूं कि उसे अच्छे तरीके से करूं।

6. जिंदगी में हमेशा कोई न कोई ऐसी चीज़ जरूर होती है, जिसे आप सीख सकते हैं और कुछ चीजों को दूसरों को सिखा सकते हैं।

7. आज की दुनिया में हर कोई आपकी आलोचना करेगा। जब आप अच्छा करोगे तो कुछ लोग आपको नीचे गिराने की कोशिश करेंगे। लोग आपको अच्छा करते देखना चाहते हैं, लेकिन काफी लोग नहीं चाहते कि आप उतना अच्छा करें।

8. मैं यहां अपने चाहने वालों के अलावा कोई को कुछ साबित करने नहीं आया। अगर मेरा स्वास्थ्य ठीक है तो रिंग में उतरकर अच्छा करने की कोशिश करता हूं।

9. मैं बड़ी समस्याओं का सामना करने के लिए ही पैदा हुआ था। जब भी मेरी तरफ कोई मौका आता है, तो उसके लिए पूरी तरह से तैयार रहता हूं।

10. आजकल के समय में लोगों के पास असल दोस्तों से कहीं ज्यादा फेसबुक पर फ्रेंड हैं।

Advertisement
Fetching more content...