WWE

यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस को मिला नया रोल

यूनिवर्सल चैंपियन बनते ही छाए रोमन रेंस।

रोमन रेंस बहुत जल्दी WWE में उभरने वाले सितारे हैं। अब वो यूनिवर्सल चैंपियन भी है। रॉ में शील्ड का रीयूनियन भी हो गया। ब्रॉन स्ट्रोमैन को सैथ,डीन और रोमन ने पीटा। लेकिन रोमन रेंस हमेशा रिंग के अंदर ही न्यूज में नहीं रहते बल्कि बाहर भी वो न्यूज में रहते हैं। इस ग्रैंडस्लैम चैंपियन ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने डिजनी टीवी के लिए अपनी आवाज दी है।

समरस्लैम में रोमन रेंंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम किया।तीसरी बार रोमन रेंस के साथ लैसनर का मुकाबला था। इससे पहले रोमन रेंस दो बार हार चुके थे।


रोमन रेंस ने इसके बाद रॉ में भी अपनी चैंपियनशिप फिन बैलर के खिलाफ डिफेंड की। मैच के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मनी इऩ द बैंक कैश इऩ कराने की सोची लेकिन सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज ने रोमन रेंस को बचा लिया। इन तीनों ने मिलकर स्ट्रोमैन को ट्रिपल पॉवरबॉम्ब दिया।
 रोमन रेंस ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है कि वो सिर्फ WWE में ही काम नहीं करते बल्कि इससे बाहर भी उनके पास टैलेंट हैं। डिजनी टीवी के स्टूडियो में वो हाल ही में गए और उन्होंने यहां अपनी आने वाली सीरीज के लिए आवाज दी।गेस्ट रोल के तहत उन्हें यहां बुलाया गया था। यूनिवर्सल चैंपियन जीतने के बाद वो यहां गए थे।

इस सीरीज का जो अगला एपिसोड आएगा उसमें रोमन रेंस की आवाज होगा। इसके लिए उन्होंने अपनी आवाज दी है। ये रोमन रेंस को लेकर बड़ी खबर बनी हुई है। रोमन रेंस इस समय WWE में भी छाए हुए है। शील्ड के साथ उनका रीयूनियन हो गया है।