Create

"वो केवल मेरे साथ काम करना चाहते थे" - Roman Reigns ने WWE में Brock lesnar के पूर्व साथी को लेकर दिया बड़ा बयान

paul heyman roman reigns
रोमन रेंस ने पॉल हेमन को लेकर दिया बड़ा बयान
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE SummerSlam 2020 में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने हील किरदार में वापसी कर सबको चौंका दिया था और इस नए ट्राइबल चीफ किरदार में उन्हें मैनेजर के रूप में पॉल हेमन (Paul Heyman) मिले। हेमन, द ब्लडलाइन के मेंबर होने से पहले ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के एडवोकेट हुआ करते थे।

Impaulsive पॉडकास्ट पर रोमन रेंस से पूछा गया कि किस तरह पॉल हेमन ने द बीस्ट को छोड़ ट्राइबल चीफ के साथ आने का निर्णय लिया। इसके जवाब में रेंस ने कहा कि लैसनर के जाने के बाद वो ही अकेले ऐसे व्यक्ति थे, जिनके साथ हेमन काम करने के इच्छुक थे।

ट्राइबल चीफ ने कहा:

"ब्रॉक लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर कुछ निश्चित नहीं था, इसलिए पॉल हेमन के पास उस समय कुछ भी करने के लिए नहीं था। वो उस समय केवल क्रिएटिव टीम के साथ मिलकर काम कर रहे थे और एक बार मेरा जिक्र हुआ और मुझे लगा कि मैं ही वहां अकेला व्यक्ति था, जिसके साथ हेमन काम करना चाहते थे। वो मेरे साथ नहीं आते तो क्रिएटिव टीम को सपोर्ट करने का काम जारी रखते।"

youtube-cover

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने पॉल हेमन के साथ रिलेशन पर बयान दिया

रोमन रेंस के WWE में आने से काफी समय पहले पॉल हेमन, अनोआ'ई फैमिली मेंबर्स के साथ काम कर चुके थे। रियल लाइफ में भी उनके काफी अच्छे संबंध हैं और ट्राइबल चीफ का कहना है कि उन्हें पॉल हेमन से काफी कुछ सीखने को मिला है।

रोमन रेंस ने कहा:

"जब पॉल मेरे स्पेशल काउंसिल नहीं थे, तब भी मैं उनसे काफी कुछ सीख रहा था। मेरे इस इंडस्ट्री में आने से पहले भी पॉल मेरे फैमिली मेंबर्स के साथ काम कर चुके हैं। इसलिए मुझे पॉल से केवल रेसलिंग ही नहीं बल्कि बिजनेस का ज्ञान भी मिला है। ऐसी कई चीज़ें हैं, जिन्हें पॉल हेमन आपको सिखा सकते हैं क्योंकि जिंदगी और इस इंडस्ट्री के अनुभव के मामले में वो लंबे समय से टॉप पर बने रहे हैं।"
Two years ago today, the formation of Roman Reigns & Paul Heyman.Tremendous pairing it turned out to be.@WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/eB8YO7t3tp

SummerSlam 2022 में ब्रॉक लैसनर के हाथों एफ-5 का प्रभाव झेलने के बाद से ही पॉल हेमन टीवी पर नजर नहीं आए हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार वो इस समय क्रिएटिव टीम के साथ काम कर रहे हैं और अपने रिटर्न के लिए सही समय का इंतज़ार कर रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...