WWE में Roman Reigns के साथी ने SmackDown में आने से पहले दिया खास संदेश, सोशल मीडिया पर शेयर की मजेदार तस्वीर

the bloodline smackdown paul heyman
WWE SmackDown से पहले रोमन रेंस के साथी का खास संदेश

Roman Reigns: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत खास रहने वाला है क्योंकि इसमें ना केवल रोमन रेंस (Roman Reigns) बल्कि द रॉक (The Rock) भी आने वाले हैं। अब स्मैकडाउन (SmackDown) में आने से पहले ट्राइबल चीफ के वाइज़ मैन पॉल हेमन (Paul Heyman) ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की है।

पॉल हेमन ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ रोमन रेंस भी मौजूद हैं लेकिन ये उनकी असली तस्वीर नहीं बल्कि कार्टून कैरेक्टर्स हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा:

"ट्राइबल चीफ और उनके वाइज़मैन।"

आपको बता दें कि द रॉक हाल ही में द ब्लडलाइन मेंबर बने हैं और ये पूरा ग्रुप SmackDown पर अपीयरेंस दे रहा होगा। इस बीच WrestleMania XL के लिए कोडी रोड्स vs Roman Reigns अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का ऐलान हो चुका है। ये उनका रीमैच होगा क्योंकि WrestleMania 39 में ट्राइबल चीफ ने रोड्स को हराने में सफलता पाई थी।

WWE WrestleMania XL में Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच पर लांस अनोआ'ई की प्रतिक्रिया

Roman Reigns के रियल लाइफ फैमिली मेंबर लांस अनोआ'ई ने उनके WrestleMania XL में कोडी रोड्स के खिलाफ मैच पर प्रतिक्रिया सामने रखी है। WrestlingNews.co को दिए इंटरव्यू में लांस ने मेनिया में रोमन रेंस और द रॉक के मैच पर भी बयान दिया था। उन्होंने कहा:

"कोडी रोड्स इस मैच को डिज़र्व करते हैं। वो Royal Rumble विनर बने और इस मैच को जीतने का मतलब ही यही है। आप अपने हिसाब से चैंपियन को चैलेंज कर सकते हैं। मेरी नज़र में अगर द रॉक को रोमन रेंस के खिलाफ मैच चाहिए होता तो उन्हें 30वें नंबर पर एंट्री लेनी चाहिए थी और उन्हें इस मैच को जीतना भी चाहिए था। अब सवाल है कि क्या शुरुआत से ही रोड्स को विजेता बनाने का प्लान बनाया गया था। मेरे अनुसार रोमन रेंस vs द रॉक, सीएम पंक vs सैथ रॉलिंस मैच का प्लान बनाया गया था, जिसे मैं भी देखने का इच्छुक था क्योंकि परिवार के मेंबर्स की लड़ाई को भला कौन नहीं देखना चाहेगा।"

द रॉक ने रोमन रेंस को चैलेंज कर दिया था, लेकिन फैंस को कंपनी का ये फैसला पसंद नहीं आया। 'We Want Cody' मूवमेंट चरम पर जा पहुंची थी, जिसके कारण WWE ने WrestleMania XL के लिए रोमन रेंस vs कोडी रोड्स रीमैच बुक करने का फैसला लिया